NDTV Khabar

गर्भवती गायिका ने खड़े होकर गाने से किया इंकार, गोली से उड़ा दिया

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्भवती गायिका ने खड़े होकर गाने से किया इंकार, गोली से उड़ा दिया

संगीत कार्यक्रम के दौरान एक पाकिस्तानी गायिका की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में सिंध प्रांत के कांगा गांव में मंगलवार शाम को एक संगीत कार्यक्रम के दौरान एक पाकिस्तानी गायिका की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की ख़बर है, क्योंकि उसने गर्भवती होने के कारण खड़े होकर गाने से इंकार कर दिया था, और बैठकर ही गाना गाया.

छह माह की गर्भवती 24-वर्षीय समीना खातून की खुलेआम भीड़भरे कार्यक्रम के दौरान की गई हत्या का एक वीडियो दो दिन बाद सामने आया है. पाकिस्तानी मीडिया की ख़बरों के मुताबिक, तारिक अहमद जतोई के रूप में पहचाने गए शख्स ने कार्यक्रम के दौरान समीना से खड़े होकर गाना गाने के लिए कहा था, लेकिन बताया गया कि समीना ने इंकार कर दिया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद वहां मौजूद बाकी लोगों ने भी समीना से खड़े होकर गाना गाने का आग्रह किया, और जैसे ही वह खड़ी हुई, शराब पिए हुए कार्यक्रम में शामिल हुए तारिक अहमद जतोई ने रिवॉल्वर निकालकर बेहद करीब से समीना के माथे में गोली मार दी.

इस स्टार डॉटर ने किया एलियन के साथ डांस कॉम्पटीशन, Video Viral


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, तथा तफ्तीश जारी है. ख़बरों में बताया गया है कि सिंध के गृहमंत्री सुहैल अनवर सियाल ने मामले पर रिपोर्ट तलब की है.

टिप्पणियां

एक पाकिस्तानी न्यूज़ पोर्टल पर दिखाई गई वीडियो क्लिप को इस्लामाबाद निवासी मानवाधिकार कार्यकर्ता कपिल देव ने ट्विटर पर शेयर किया है. उधर, समीना के पति ने मांग की है कि FIR में आरोपी को दोहरी हत्या का अभियुक्त बनाया जाए, क्योंकि वारदात में उसकी पत्नी के साथ-साथ अजन्मे बच्चे की भी मौत हो गई है.

VIDEO: बनना चाहता था जस्टिन बीबर जैसा सिंगर, बन गया चोर (इनपुट ANI से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement