NDTV Khabar

पाकिस्तानी वेबसाइट्स पर अग्नि-5 परीक्षण को प्रमुखता

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. भारत में लम्बी दूरी की परमाणु क्षमता सम्पन्न बैलिस्टिक मिसाइल अग्नि-5 के सफल परीक्षण के मिनटों बाद ही पाकिस्तानी वेबसाइट्स पर यह खबर छा गई।
इस्लामाबाद:

भारत में लम्बी दूरी की परमाणु क्षमता सम्पन्न बैलिस्टिक मिसाइल अग्नि-5 के सफल परीक्षण के मिनटों बाद ही पाकिस्तानी वेबसाइट्स पर यह खबर छा गई।

भारत ने गुरुवार को अग्नि-5 मिसाइल का सफल परीक्षण किया। यह मिसाइल 5,000 किलोमीटर से दूर के लक्ष्यों को सटीकता के साथ निशाना बना सकती है। इस परीक्षण के साथ ही भारत इस क्षमता से सम्पन्न राष्ट्रों के विशेष समूह में शामिल हो गया है।

टिप्पणियां

'न्यूज इंटरनेशनल' पर एक एजेंसी के समाचार को 'इंडिया सक्सेसफुली टेस्ट्स अग्नि-5 मिसाइल' शीर्षक के साथ प्रकाशित किया गया। इस समाचार के साथ वेबासाइट पर अग्नि-5 की गणतंत्र दिवस परेड के दौरान दिल्ली में ली गई तस्वीर भी जारी की गई।


पाकिस्तान के एक प्रमुख दैनिक 'डॉन' ने 'इंडिया टेस्ट्स लांग-रेंज न्यूक्लीयर-कैपेबिल मिसाइल: सोर्स' शीर्षक नाम से एक एजेंसी समाचार चलाया। समाचार में एक रक्षा सूत्र के हवाले से कहा गया है कि यह मिसाइल चीन में किसी भी स्थान पर एक टन परमाणु मुखास्त्र पहुंचाने में सक्ष्म है। समाचार के साथ भारतीय राज्य ओडिशा में अग्नि-5 के परीक्षण की तस्वीर जारी की गई है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement