पाकिस्तान के चीफ जस्टिस बोले- अर्थव्यवस्था से क्रिकेट तक, सुन रहे हैं सिर्फ ‘निराशाजनक’ खबरें

पाकिस्तान के प्रधान न्यायाधीश आसिफ सईद खोसा ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तानी इन दिनों अर्थव्यवस्था के क्षेत्र में, राजनीति में और यहां तक की क्रिकेट जगत तक से केवल ‘निराशाजनक’ खबरें ही सुन रहे हैं.

पाकिस्तान के चीफ जस्टिस बोले- अर्थव्यवस्था से क्रिकेट तक, सुन रहे हैं सिर्फ ‘निराशाजनक’ खबरें

पाकिस्तान के प्रधान न्यायाधीश आसिफ सईद खोसा

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधान न्यायाधीश आसिफ सईद खोसा ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तानी इन दिनों अर्थव्यवस्था के क्षेत्र में, राजनीति में और यहां तक की क्रिकेट जगत तक से केवल ‘निराशाजनक' खबरें ही सुन रहे हैं. प्रधान न्यायाधीश ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसी खबरें कि ‘देश की अर्थव्यवस्था आईसीयू में हैं' अच्छी खबर नहीं है. 

महाराष्ट्र विधान भवन की कैंटीन के शाकाहारी भोजन में मिले चिकन के टुकड़े

उन्होंने कहा,‘‘हम अर्थव्यवस्था की बातें सुनते हैं और बताया जाता है कि यह या तो आईसीयू में है अथवा अभी आईसीयू से बाहर आई है.'' उन्होंने कहा, ‘‘हम संसद से बाहर आती आवाजें सुनते हैं और हम देखते हैं कि सदन के नेता के साथ ही विपक्ष के नेता को बोलने की इजाजत नहीं है. यह निराशाजनक है.''

दलित सरपंच के पति की पीट-पीटकर हत्या, बेहोशी के हालात में सामने आया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनका इशारा सत्तारूढ़ ‘पाकिस्तान तहरीके इंसाफ' और ‘पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज' के बीच मतभेदों की ओर था. दुनिया न्यूज ने खोसा के हवाले से कहा,‘‘हम चैनल बदलते हैं और क्रिकेट वर्ल्ड कप की ओर देखते हैं तो वहां भी निराशाजनक खबरे हैं.'' उन्होंने कहा कि ऐसे अफरा तफरी के माहौल में पाकिस्तान की जनता को जो भी अच्छी खबरें सुनाई दे रहीं हैं वह पाकिस्तान की अदालतों से हैं.

(इनपुट भाषा से)



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)