NDTV Khabar

इमरान खान बोले, हर पाकिस्तानी नवाज शरीफ की तरह कायर नहीं है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इमरान खान बोले, हर पाकिस्तानी नवाज शरीफ की तरह कायर नहीं है

इमरान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के सामने की शांति की पेशकश
  2. पूर्व क्रिकेटर ने कहा, भारत से दोस्‍ती के लिए तैयार है पाकिस्‍तान
  3. बोले, दो परमाणु ताकतों के बीच युद्ध किसी समस्‍या का हल नहीं
लाहौर: क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने शुक्रवार रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शांति की पेशकश करते हुए कहा कि पाकिस्तानी दोस्ती के लिए तैयार हैं, क्योंकि दो परमाणु शक्तियों के बीच युद्ध किसी समस्या का हल नहीं है.

इमरान ने लाहौर में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'हम शांति चाहते हैं. हम दोस्ती के लिए तैयार हैं यदि आप (मोदी) की इच्छा हो तो. मैं शांति की पेशकश करता हूं क्योंकि युद्ध समस्याओं का कोई हल नहीं है.'

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ प्रमुख ने कहा कि जब वह नरेंद्र मोदी से भारत में मिले थे तो उनसे कहा था कि दोनों देशों के बीच शांति प्रक्रिया को लोगों का एक छोटा समूह पटरी से उतारना चाहता है. लेकिन जब उरी घटना हुई तो भारत ने बगैर जांच के पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहरा दिया और मोदी ने पाकिस्तान को धमकी देनी शुरू कर दी.

इमरान ने मोदी से पानी रोकने और सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बात नहीं करने की अपील की. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एकजुट है और किसी भी आक्रमण के लिए अपनी सेना के साथ खड़ा रहेगा. उन्होंने मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि हर पाकिस्तानी नवाज शरीफ की तरह कायर नहीं है.

इमरान ने चेतावनी दी कि युद्ध की स्थिति में भारत को अधिक नुकसान उठाना पड़ेगा और यह भी कहा कि यदि इसने पाकिस्तान के साथ शांति के स्थान पर युद्ध को तरजीह दी तो मोदी का 'शाइनिंग इंडिया' का सपना कभी पूरा नहीं होगा.

टिप्पणियां
उन्होंने यह भी कहा कि नवाज शरीफ का वक्त पूरा हो गया है. उन्हें जाना होगा. यह हमारा दुर्भाग्य है कि वह हमारे प्रधानमंत्री हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement