NDTV Khabar

पाकिस्तान के गृह मंत्री ने पीआईए विमान में आम लोगों के साथ यात्रा करके चौंकाया

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के इस्लामाबाद से लाहौर जाने वाले विमान में आम नागरिक की तरह बैठे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान के गृह मंत्री ने पीआईए विमान में आम लोगों के साथ यात्रा करके चौंकाया

प्रतीकात्मक फोटो.

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के गृहमंत्री अहसन इकबाल ने पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) के इस्लामाबाद से लाहौर जाने वाले विमान में किसी आम नागरिक की तरह आम यात्रियों के साथ यात्रा कर सबको चकित कर दिया.

‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की रिपोर्ट के अनुसार पूर्ववर्ती नवाज शरीफ सरकार में योजना एवं विकास मंत्री रहे इकबाल को बगैर किसी प्रोटोकॉल के इस्लामाबाद से लाहौर जाने वाले पीआईए के एक विमान में देखा गया था.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के नए विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने अलापा 'कश्मीर राग'

प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के नेतृत्व वाली नयी सरकार में उन्हें गृह मंत्री के तौर पर चुना गया था. विमान से उतरकर मंत्री अन्य यात्रियों के साथ ही यात्री वैन में बैठ गए. इसके बाद वह आगमन स्थल पर पहुंचे. उनके साथ एफआईए, एएसएफ, सीमा शुल्क, पुलिस का कोई कर्मचारी नहीं था. किसी अन्य यात्री की तरह वह भी लाउंज तक चलकर गए और कार में बैठकर घर के लिए रवाना हो गए.

VIDEO : वेकैया ने पाक को याद दिलाई जंग

उनके साथ इससे पहले काम कर चुके अधिकारियों ने बताया कि इकबाल के लिये प्रोटोकॉल के बगैर यात्रा करना कोई नई बात नहीं है. उन्होंने ऐसे कई उदाहरण दिए जब इकबाल ने इन्हें पाने का हकदार होने बावजूद ऐसा कर लोगों को चकित कर दिया था. गृह मंत्रालय के एक सूत्र ने बताया कि मंत्री हवाईअड्डा का औचक निरीक्षण कर रहे थे और वहां बिना किसी प्रोटोकॉल के गए थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement