पाकिस्तान: होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने स्टूडेंट को बेरहमी से पीटा तो हो गई मौत, क्लास के बच्चों ने फूंक दिया स्कूल

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में होमवर्क नहीं याद करने पर टीचक द्वारा बेरहमी से पिटाई करने पर अपने एक सहपाठी की मौत हो जाने पर नाराज स्टूडेंट्स ने स्कूल की बिल्डिंग में आग लगा दी.

पाकिस्तान: होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने स्टूडेंट को बेरहमी से पीटा तो हो गई मौत, क्लास के बच्चों ने फूंक दिया स्कूल

प्रतीकात्मक फोटो

लाहौर:

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में होमवर्क नहीं याद करने पर टीचक द्वारा बेरहमी से पिटाई करने पर अपने एक सहपाठी की मौत हो जाने पर नाराज स्टूडेंट्स ने स्कूल की बिल्डिंग में आग लगा दी. लाहौर के गुलशन ए रवि इलाके के अमेरिकन लीसेटफ स्कूल में कक्षा दसवीं के विद्यार्थी हाफिज हुनैन बिलास की बृहस्पतिवार को उसके शिक्षक ने बुरी तरह पीटा जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस के अनुसार शिक्षक मुहम्मद कामरान ने पाठ नहीं याद करने पर बच्चे को बार बार घूसा मारा, उसके बाल पकड़कर उसके सिर को दीवार से दे टकराया. बच्चा कक्षा में ही बेहोश हो गया और अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पाकिस्तान ने राष्ट्रपति कोविंद के जहाज को अपने हवाई क्षेत्र के इस्तेमाल की नहीं दी अनुमति, कहा...

शुक्रवार को कुछ विद्यार्थियों ने विद्यालय भवन पर पेट्रोल की बोतलें फेंककर उसमें आग लगा दी. देखते ही देखते पूरे भवन में आग लग गई. दमकल गाडि़यों को आग बुझाने में कुछ घंटे लगे. पुलिस टीम ने प्रदर्शनकारियों को तितर बितर किया और उनमें से कुछ को गिरफ्तार भी किया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आग लगाने की घटना के सिलसिले में तीन विद्याथी गिरफ्तार किये गये हैं. 

'सेब के ट्रक', 'चूड़ियां' : अजीत डोभाल ने बताया, पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर में इस्तेमाल किए जा रहे कोडवर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, 'हम उन बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं जिन्होंने विद्यार्थियों को इस अपराध के लिए उकसाया.' जिस बच्चे की मौत हुई, उसकी पिता की शिकायत पर शिक्षक कामरान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने विद्यालय के प्राचार्य को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

Video: NDTV से बोले अजीत डोभाल, ''चूड़ियां और सेब के ट्रक जैसे कोड वर्ड यूज कर रहे हैं पाक आतंकी''