NDTV Khabar

पाकिस्तान के बड़े अफसर ने चुराया कुवैत के अधिकारी का पर्स, देखें- VIDEO

अब सोशल मीडिया पर 20 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि पाकिस्तान का एक वरिष्ठ नौकरशाह पर्स को चुराकर अपनी जेब में रख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान के बड़े अफसर ने चुराया कुवैत के अधिकारी का पर्स, देखें- VIDEO

पर्स चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

नई दिल्ली :

पाकिस्तान की सरकार को उस वक्त शर्मसार होना पड़ा जब एक वरिष्ठ नौकरशाह का कथित तौर पर पर्स चुराते हुए वीडियो सामने आया. दरअसल, कुवैत का एक प्रतिनिधिमंडल निवेश के सिलसिले में बातचीत के लिए पाकिस्तान आया हुआ था, जिसमें कुवैत के कई अधिकारी भी थे. बातचीत के बाद कुवैत और पाकिस्तान के अधिकारी हॉल से निकल गए लेकिन कुवैत के एक अधिकारी का पर्स हॉल में टेबल पर ही छूट गया. अब सोशल मीडिया पर 20 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि पाकिस्तान का एक वरिष्ठ नौकरशाह पर्स को चुराकर अपनी जेब में रख रहा है. पर्स खोने के बाद कुवैत के अधिकारियों ने पाकिस्तान के अधिकारियों के सामने शिकायत दर्ज कराई.
 

टिप्पणियां

आपको बता दें कि पर्स खोने के बाद स्थानीय अधिकारियों ने मंत्रालय के सभी कमरों में इसको ढूंढा और जूनियर लेवल के कर्मचारियों से पूछताछ भी की, लेकिन पर्स नहीं मिल पाया. बाद में मीटिंग हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे से खुलासा हुआ कि एक वरिष्ठ नौकरशाह ने पर्स चुराया है. सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पहले तो आरोपी नौकरशाह ने घटना में संलिप्तता से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में अधिकारियों को पर्स लौटा दिया. दूसरी तरफ, पाकिस्तान के अधिकारियों ने कुवैती अधिकारियों को भरोसा दिया है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि अभी तक कोई पुलिस केस फाइल नहीं किया गया है.


यह भी पढ़ें : दिल्ली में पकड़ा गया 'स्पाइडरमैन' चोर, कारों पर कूदकर हो जाता था फरार 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement