Gandhi Jayanti: फलस्तीन ने महात्मा गांधी के सम्मान में जारी किया डाक टिकट

फलस्तीन ने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती (Mahatma Gandhi's 150th Birth Anniversary) के मौके पर ‘गांधी की विरासत और मूल्यों’ के सम्मान में डाक टिकट जारी किया.

Gandhi Jayanti: फलस्तीन ने महात्मा गांधी के सम्मान में जारी किया डाक टिकट

फलस्तीन ने गांधी के सम्मान में डाक टिकट किया जारी

रामल्ला:

फलस्तीन ने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती (Mahatma Gandhi's 150th Birth Anniversary) के मौके पर ‘गांधी की विरासत और मूल्यों' के सम्मान में डाक टिकट जारी किया. फलस्तीन अथॉरिटी (पीए) के दूरसंचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री इसहाक सेदेर ने यहां मंत्रालय में आयोजित एक समारोह में पीए में भारत के प्रतिनिधि सुनील कुमार की मौजूदगी में यह डाक टिकट जारी किया.

सेदेर ने कहा कि गांधी की याद में डाक टिकट जारी किया गया है जिनकी विरासत और मूल्यों ने मानवता को राह दिखाने का काम किया है और आगे भी करते रहेंगे.

वहीं, कुमार ने कहा कि ‘राष्ट्रपिता' को सम्मानित करने का यह कदम भारत और फलस्तीन के बीच मजबूत ऐतिहासिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक संबंध को दिखाता है. रामल्ला में भारतीय मिशन ने गांधी की 150वीं जयंती का उत्सव मनाने के लिए कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया है.

गांधी जयंती से जुड़ी और खबरें...

Gandhi Jayanti 2019: गांधी जयंती पर अपने करीबियों और दोस्‍तों को इस अंदाज से कहें Happy Gandhi Jayanti

Gandhi Jayanti 2019: आखिर 2 अक्टूबर को क्यों मनाई जाती है गांधी जयंती?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Mahatma Gandhi Quotes: ''व्यक्ति की पहचान उसके कपड़ों से नहीं उसके चरित्र से होती है'', जानिए गांधी जी के 10 अनमोल विचार

Gandhi Jayanti Speech: गांधी जंयती के दिन दें ये भाषण



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)