Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

जमीन से 5 हजार फीट ऊपर उड़ रहा था प्‍लेन, अचानक भरा धुआं और फिर.... देखें Viral Video

यह हादसा मंगलवार सुबह हुआ था. लंदन के स्टैंस्टेड एयरपोर्ट के लिए इस फ्लाइट को सुबह 6.40 पर रवाना होना था लेकिन पहले विमान में एक दिक्कत हो जाने के कारण यात्रियों के लिए एक अन्य विमान की व्यवस्था की गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जमीन से 5 हजार फीट ऊपर उड़ रहा था प्‍लेन, अचानक भरा धुआं और फिर.... देखें Viral Video

घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. टेकऑफ के कुछ ही देर बाद अचानक फ्लाइट में भरा धुआ
  2. अचानक धुआ फैलने से लोगों के बीच हड़कंप मच गई
  3. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
बुखारेस्ट:

रोमानिया (Romania) की राजधानी बुखारेस्ट (Bucharest) से लंदन जा रही एक फ्लाइट में अचानक धुआं भर जाने के कारण लोगों के बीच हड़कंप मच गया, जिसके बाद प्लेन की इमरजेंसी लेंडिंग कराई गई. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अचानक से फ्लाइट के अंदर धुआं भरते हुए नजर आ रहा है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोमानिया की राजधानी बुखारेस्ट के स्टैन्स्टेड हवाई अड्डे से लंदन जा रही थी और इस फ्लाइट में 169 यात्री सवार थे. हालांकि, टेकऑफ के कुछ देर बाद ही प्लेन में धुआं भर गया और उसकी आपातकालीन लैंडिंग कराई गई. 

यह भी पढ़ें: फ्लाइट में जूता सुखाने के लिए शख्स ने किया ये काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video


Ryanair का यह एक बोइंग 737-800 विमान है, जिसमें धुआं भर जाने के बाद उसकी आपातकालीन लैंडिंग ओटोपेनी हवाई अड्डे पर कराई गई. फ्लाइट में इस हादसे के बाद सभी यात्री नाराज और डरे हुए हैं. हालांकि, इसमें किसी को भी कोई हानी नहीं हुई है. दरअसल, यह हादसा मंगलवार सुबह हुआ था. लंदन के स्टैंस्टेड एयरपोर्ट के लिए इस फ्लाइट को सुबह 6.40 पर रवाना होना था लेकिन पहले विमान में एक दिक्कत हो जाने के कारण यात्रियों के लिए एक अन्य विमान की व्यवस्था की गई थी.

टिप्पणियां

इसके बाद यह विमान 10.57 पर रवाना किया गया लेकिन टेकऑफ के कुछ मिनट बाद, जब प्लेन 5,000 फीट की ऊंचाई पर पहुंचा तो उसमें अचानक ही धुआं भरने लगा और सभी यात्री हड़बड़ा गए. इसके बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इस हादसे का जिक्र किया. एक शख्स ने लिखा, ''यह एक भयानक अनुभव था, जैसे ही मैंने उड़ान भरी सब कुछ धुएं से भर गया. हम अपने सामने के लोगों को भी नहीं देख पा रहे थे''.

कई यात्रियों ने धुएं के कारण अपना मुंह कपड़े से ढक लिया. इसके बाद यात्रियों के लिए एक तीसरे विमान की व्यवस्था की गई और दोपहर को 3 बजे फ्लाइट को लंदन के लिए रवाना किया गया. हालांकि, 29 लोग इतने घबराए हुए थे कि उन्होंने फ्लाइट में जाने से मना कर दिया. इस मामले पर Ryanair ने कहा कि विमान में तकनीकी खराबी के कारण अचानक से धुआं भर गया था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. World News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 43: अजय देवगन की फिल्म ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement