ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन दुर्घटना में बाल-बाल बचे, काफिले की ओर प्रदर्शनकारी के दौड़ने से हुआ हादसा

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की कार बुधवार को लंदन में संसद के बाहर उस समय एक दुर्घटनाग्रस्त हो गई जब एक प्रदर्शनकारी उनके काफिले की ओर अचानक दौड़ पड़ा.

ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन दुर्घटना में बाल-बाल बचे, काफिले की ओर प्रदर्शनकारी के दौड़ने से हुआ हादसा

ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन की कार बुधवार को लंदन में संसद के बाहर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

खास बातें

  • संसद के बाहर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार
  • एक प्रदर्शनकारी उनके काफिले की ओर अचानक दौड़ पड़ा
  • डाउनिंग स्ट्रीट ने कहा कि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं
लंदन:

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की कार बुधवार को लंदन में संसद के बाहर उस समय एक दुर्घटनाग्रस्त हो गई जब एक प्रदर्शनकारी उनके काफिले की ओर अचानक दौड़ पड़ा. डाउनिंग स्ट्रीट ने कहा कि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. यह घटना 55 वर्षीय जॉनसन के साप्ताहिक ‘प्रधानमंत्री के सवाल (पीएमक्यू) सत्र' कार्यक्रम के पश्चात हाउस ऑफ कॉमन्स से निकलने के तुरंत बाद हुई. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी प्रसारित हुई हैं. 

Newsbeep

प्रधानमंत्री के काफिले में शामिल सुरक्षा वाहनों में से एक ने उनकी सिल्वर जगुआर कार को पीछे से टक्कर मार दी, जब उनके चालक ने काफिले की ओर आ रहे प्रदर्शनकारी को देख कर ब्रेक लगाया. टक्कर के कारण गाड़ी पर खरोंच आ गई. डाउनिंग स्ट्रीट के एक प्रवक्ता ने कहा कि ऐसा लगता है कि वीडियो में खुद ही सब पता चल रहा है कि क्या हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रवक्ता ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वीडियो में खुद ही सब पता चल रहा है कि क्या हुआ. किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है.' कुर्द कार्यकर्ता माने वाले उस प्रदर्शनकारी को स्कॉटलैंड यार्ड के अधिकारियों ने पैलेस ऑफ वेस्टमिंस्टर के पास पकड़ लिया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)