NDTV Khabar

अमेरिका के टेक्सास से एक हफ्ते पहले लापता हुई तीन साल की बच्ची का अब तक नहीं मिला सुराग

अमेरिकी राज्य टेक्सास में एक पिता ने अपनी तीन साल की बेटी को दूध न पीने पर आधी रात को घर के बाहर खड़ा कर दिया था. इसके बाद वह बच्ची लापता हो गई और एक हफ्ते बाद भी रिचर्डसन पुलिस उसके बारे में  कुछ पता नहीं कर पाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका के टेक्सास से एक हफ्ते पहले लापता हुई तीन साल की बच्ची का अब तक नहीं मिला सुराग

प्रतीकात्मक फोटो.

ह्यूस्टन: अमेरिकी राज्य टेक्सास में एक पिता ने अपनी तीन साल की बेटी को दूध न पीने पर आधी रात को घर के बाहर खड़ा कर दिया था. इसके बाद वह बच्ची लापता हो गई और एक हफ्ते बाद भी रिचर्डसन पुलिस उसके बारे में  कुछ पता नहीं कर पाई है.  शेरिन मैथ्यूज पिछले शनिवार को गायब हुई थी.

यह भी पढ़ें: अमेरिका : पिता ने बच्ची को सजा के लिए घर से बाहर किया, 3 साल की बच्ची हो गई लापता

शेरिन के पिता वेस्ली मैथ्यूज ने पुलिस को बताया कि दूध नहीं पीने पर जब शेरिन को सजा दी गई तब वह रात तीन बजे घर से चली गई. मैथ्यूज ने दावा किया जब वह करीब सवा तीन बजे ढूढ़ने गया तो वह जा चुकी थी. पुलिस के अनुसार मैथ्यूज ने 5 घंटे तक इंतजार करने बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. जांचकर्ताओं को वेस्ली मैथ्यूज ने बताया कि उसने अपने घर के आसपास शेरिन को ढूढ़ा और फिर कपड़े धोने के लिए अंदर चला गया. उसे पिछले शनिवार को जेल से रिहा किया गया.

यह भी पढ़ें: केरल : सोती हुई तीन साल की बच्ची का किया अपहरण और फिर बलात्कार

टिप्पणियां
डब्ल्यूडब्ल्यूएफए टीवी के अनुसार टेक्सास में डल्लास के रिचर्डसन में एक पेड़ के पास इस भारतीय अमेरिकी दंपति के पड़ोसियों ने उस बच्ची की याद में टेडी बीयर, गुब्बारे, प्रार्थनाओं का एक बक्सा आदि छोड़ दिया है. इसी पेड़ के पास वेस्ली सजा के तौर पर बच्ची को छोड़कर आया था. वेस्ली जब वहां लौटकर आया तब बच्ची वहां से गायब हो गई थी.

VIDEO: जाह्नवी की वापसी में सोशल मीडिया से मिली मदद

वेस्ली को बच्ची को खतरे में डालने के लिए तभी गिरफ्तार कर लिया गया था और बांड पर उसे छोड़ा गया.एक हफ्ते बाद भी रिचर्डसन की पुलिस ने न्यूज-8 से कहा कि उनके पास कोई सूचना नहीं है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement