यह ख़बर 29 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

न्यूयॉर्क में सबवे ट्रेन की चपेट में आने से मारा गया शख्स था भारतीय

न्यूयॉर्क में सबवे ट्रेन की चपेट में आने से मारा गया शख्स था भारतीय

खास बातें

  • अमेरिका के न्यूयॉर्क में धक्का लगने के बाद सबवे ट्रेन के सामने आने से मारे गए शख्स की शिनाख्त 46-वर्षीय भारतीय सुनंद सेन के रूप में हुई है। बीते गुरुवार की रात सबवे स्टेशन पर एक महिला से धक्का लगने के बाद वह ट्रेन के सामने आ गए थे।
न्यूयॉर्क:

अमेरिका के न्यूयॉर्क में धक्का लगने के बाद सबवे ट्रेन के सामने आने से मारे गए शख्स की शिनाख्त 46-वर्षीय भारतीय सुनंद सेन के रूप में हुई है।

न्यूयॉर्क के निकट के शहर क्वींस में रहने वाले सेन की मौत उस वक्त हुई थी, जब बीते गुरुवार की रात सबवे स्टेशन पर एक महिला से धक्का लगने के बाद वह ट्रेन के सामने आ गए थे। इस महीने ऐसी दूसरी घटना थी जब सह-यात्रियों से धक्का लगने के बाद कोई व्यक्ति सबवे ट्रैक पर गिर गया हो।

न्यूयॉर्क पुलिस आयुक्त रेमंड कैली ने कहा कि पुलिस इस मामले की संदिग्ध महिला की तलाश कर रही है। व्यक्ति को धक्का देने के बाद यह महिला भीड़ में गायब हो गई थी। सेन ने इसी साल अपर वेस्ट साइड इलाके में प्रिटिंग का एक कारोबार शुरू किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सेन के साथ रहने वाले उनके साथी एआर सुमन ने अपने दोस्त को बेहद शिक्षित और अच्छा इंसान करार दिया। सेन अविवाहित थे और उनके माता-पिता की भी मौत हो चुकी है। सुमन ने कहा, इस पर यकीन नहीं हो रहा है। उनकी कभी किसी के साथ कोई समस्या नहीं थी।

सबवे स्टेशन पर कोई वीडियो नहीं था, लेकिन न्यूयॉर्क पुलिस ने स्टेशन के निकट का एक वीडियो जारी किया है। इसमें संदिग्ध महिला को मौके से भागते दिखाया गया है। न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के मुख्य प्रवक्ता पॉल ब्राउन ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले ने कहा कि महिला सेन का पीछा कर रही थी और हल्की आवाज में कुछ बोल रही थी।