इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार के मामले में मामला दर्ज करने की सिफारिश

इजरायली पुलिस ने प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों में मामला दर्ज करने की सिफारिश की है.

इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार के मामले में मामला दर्ज करने की सिफारिश

बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों में मामला दर्ज करने की सिफारिश की है.

जेरूसलम:

इजरायली पुलिस ने प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों में मामला दर्ज करने की सिफारिश की है. यह मामला उनके खिलाफ जारी तीन जांचों में से एक है. समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, केस 4,000 के नाम से चर्चित दूरसंचार भ्रष्टाचार जांच बेजेक दूरसंचार कंपनी को कथित रूप से लाखों डॉलर दिए जाने से संबंधित है, जिसके बदले वाल्ला न्यूज में नेतन्याहू के पक्ष में कवरेज दिया गया था. वाल्ला न्यूज, बेजेक की एक सहयोगी कंपनी है.

Newsbeep

पुलिस ने एक बयान में कहा, "इजरायली पुलिस और इजरायली सिक्युरिटीज अथॉरिटी ने नेतन्याहू के खिलाफ मामला चलाने के लिए रिश्वतखोरी, धोखाधड़ी और विश्वासघात के पर्याप्त सबूत पाए हैं". पुलिस ने कहा कि नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu)  की पत्नी सारा के खिलाफ भी सबूत पाए गए हैं. दूरसंचार जांच से जुड़ी यह सिफारिश ऐसे समय में सामने आई है, जब इसके पहले पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में रिश्वतखोरी और अन्य आरोपों के लिए प्रधानमंत्री पर मामला दर्ज करने की सिफारिश कर चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)