डोनाल्ड ट्रंप के साथ अब ऐसा करने जा रही हैं पोर्न स्टार, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने डोनाल्ड ट्रंप का खुलासा करके अमेरिकी राजनीति में नया भूचाल ला दिया है. हर जगह डोनाल्ड ट्रंप और पोर्न स्टार के चर्चे हो रहे हैं.

डोनाल्ड ट्रंप के साथ अब ऐसा करने जा रही हैं पोर्न स्टार, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

पैसा वापस करने को तैयार पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड.

खास बातें

  • पैसा वापस करने को तैयार पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड.
  • राष्ट्रपति की तरफ से उन्हें 130,000 डॉलर दिए गए थे.
  • भुगतान के लिए होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था.
नई दिल्ली:

पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने डोनाल्ड ट्रंप का खुलासा करके अमेरिकी राजनीति में नया भूचाल ला दिया है. हर जगह डोनाल्ड ट्रंप और पोर्न स्टार के चर्चे हो रहे हैं. अब स्टेफनी ने कहा है कि जो पैसा अमेरिकी राष्ट्रपति की तरफ से उन्हें दिया गया है वो वापिस करने को तैयार हैं. ताकी वो खुलकर बातें कर पाएं. बता दें, यूएस राष्ट्रपति की तरफ से उन्हें 130,000 डॉलर (8 करोड़ रुपयों से ज्यादा) दिए गए थे. 

ट्रंप की तरफ से इस शख्स ने दिए थे पोर्न स्टार को पैसे, खोल दिए सारे राज

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने ट्रंप की तरफ से पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने के लिए अपनी होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था. उन्होंने यह जानकारी सीएनएन को दी. ट्रंप के अधिवक्ता कोहेन ने शुक्रवार को एक साक्षात्कार के दौरान बताया, "वह रुपये मेरे होम इक्विटी लाइन से उसी बैंक में मेरे एलसीसी खाते में स्थानांतरित किए गए थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रंप के शारीरिक संबंधों की कहानी, पोर्न एक्ट्रेस की जुबानी, बोलीं- ऐसे आईं नजदीकियां

ट्रंप के अधिवक्ता ने इसकी भी पुष्टि की कि उन्होंने स्टरेमी डेनियल्स के नाम से मशहूर पोर्न स्टार स्टेफेनी क्लिफोर्ड को भुगतान संबंधी बातचीत के लिए अपने ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ईमेल खाते का उपयोग किया था. क्लिफोर्ड ने ट्रंप पर राष्ट्रपति कार्यकाल से पहले उनके साथ संबंध होने का आरोप लगाया था. क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच नजदीकी संबंधों की शुरुआत लेक तहोए में वर्ष 2006 की गर्मियों में हुई थी. ये संबंध 2007 तक जारी रहे.