NDTV Khabar

तुम्हें देखकर मुझे बेटी की याद आती है - ट्रंप के साथ अफेयर को याद करते बोली स्टॉर्मी डेनियल्स

इस इंटरव्यू में डेनियल्स ने ट्रंप के साथ बिताए निजी पलों पर बात की.

598 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तुम्हें देखकर मुझे बेटी की याद आती है - ट्रंप के साथ अफेयर को याद करते बोली स्टॉर्मी डेनियल्स

टीवी शो में स्टॉर्मी डेनियल्स.

वाशिंगटन: रविवार को अमेरिका में एक टीवी चैनल के प्राइम शो में एक पॉर्न एक्ट्रेस ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर गंभीर आरोप लगाए. उसने टीवी के प्राइम टाइम शो में कहा कि डोनाल्ड ट्रंप से अफेयर के बाद उसे चुप रहने के लिए धमकाया गया. इस इंटरव्यू में डेनियल्स ने ट्रंप के साथ बिताए निजी पलों पर बात की.

वह इस बात का प्रयास कर रही है कि वह नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट से मुक्त हो सके. यह एग्रीमेंट उनसे 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से 11 दिन पहले का है. इस चुनाव में जीत के बाद ट्रंप सत्ता तक पहुंचे थे. इस एग्रीमेंट के लिए डेनियल्स को $130,000 दिए गए. इस पेमेंट को लेकर यह भी आरोप लगे थे कि यह कैंपेन के लिए आए पैसों का अवैध इस्तेमाल कर दिए गए.

डेनियल्स ने कहा, ट्रंप ने 2006 बिताए निजी पलों के लिए उसे कभी भी चुप रहने के लिए नहीं कहा था, लेकिन यह सब तब बदला जब 2011 में उसने पूरी बात एक मैगजीन को बेचने के लिए $15000 के सौदे का मन बनाया.

डेनियल्स ने बताया का जब एक दिन वह अपनी बेटी के साथ फिटनेस क्लास के लिए जा रही थी तब पार्किंग में उसके पास एक आदमी आया और उसने कहा कि ट्रंप को अकेला छोड़ दो. उसने यहां तक धमकाया कि यह कितने शर्म की बात होगी अगर इस बच्ची की मां को कुछ हो जाता है. इसके साथ ही उसने बच्ची को देखते हुए कहा था कि बच्ची बहुत सुंदर है.

शो के एंकर कूपर ने पूछा, आपने इसे एक धमकी के रूप में माना. इसके जवाब में डेनियल्स ने कहा, हां,  बिल्कुल. इसके बाद डेनियल्स ने बताया कि वह उस दिन काफी घबराई थी. वर्कआउट क्लास में उसके हाथ कांप रहे थे. 

टिप्पणियां
डेनियल्स ने याद करते हुए बताया कि 2006 में होटल के सूट में बिताए निजी पलों के बारे में बताया.

इसी दौरान ट्रंप ने डेनियल्स से कहा, तुम बहुत खास हो. तुम्हें देखकर मुझे बेटी की याद आती है. उसने कहा कि तुम स्मार्ट हो, सुंदर हो और एक ऐसी महिला हो जिसे याद रखा जाए. डेनियल्स ने बताया कि दोनों ने असुरक्षित सेक्स किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement