NDTV Khabar

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस को माफिया बॉस की तरह चला रहे : पूर्व एफबीआई प्रमुख

अमेरिकी मीडिया में लीक हुए किताब के अंश के मुताबिक ट्रंप एक कथित वीडियो को लेकर भी डरे हुए हैं जिसमे उनके द्वारा बुलाई गई कॉल गर्ल्स ने कथित तौर पर मास्को में होटल के एक कमरे में बिस्तर को गीला कर दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस को माफिया बॉस की तरह चला रहे : पूर्व एफबीआई प्रमुख

जेम्स कोमी (फाइल फोटो)

वाशिंगटन: एफबीआई के पूर्व निदेशक जेम्स कोमी ने एक नयी पुस्तक में कहा है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें एक माफिया बॉस की याद दिला दी है, जो अपने मातहतों से पूरी वफादारी की उम्मीद करता है. अमेरिकी मीडिया में लीक हुए किताब के अंश के मुताबिक ट्रंप एक कथित वीडियो को लेकर भी डरे हुए हैं जिसमे उनके द्वारा बुलाई गई कॉल गर्ल्स ने कथित तौर पर मास्को में होटल के एक कमरे में बिस्तर को गीला कर दिया था. कोमी को ट्रंप ने मई 2017 में बर्खास्त कर दिया था. ‘ए हायर लॉयल्टी : ट्रुथ, लाई एंड लीडरशिप’ शीर्षक वाली इस पुस्तक का आधिकारिक रूप से अगले मंगलवार को विमोचन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : ट्रंप के वकील के कार्यालय पर FBI ने की छापेमारी, पॉर्न अभिनेत्री से संबंधित दस्तावेज जब्त किए

वाशिंगटन पोस्ट की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति एक अलग ही दुनिया में रहते हैं, जिसमें उन्होंने बाकियों को भी लाने की कोशिश की. कोमी ने कहा है कि ट्रंप को सही और गलत में फर्क नहीं पता है. उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रपति अनैतिक है और सच्चाई एवं संस्थागत मूल्यों से आबद्ध नहीं है.

टिप्पणियां
VIDEO : BI की लैब में खुलेगी पाकिस्तान की पोल​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement