काम से ज्यादा नींद है प्यारी, इस देश के राष्ट्रपति कार्यक्रम छोड़ पहले लेते हैं 'पावर नैप'

LIVE इवेंट में भीड़ के सामने महिला को Kiss करने के बाद आलोचनाओं का सामना कर चुके फिलीपींस के राष्ट्रपति एक  बार फिर खबरों में हैं. इस बाद राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने आसियान शिखर सम्मेलन की कई बैठकें छोड़ दी.

काम से ज्यादा नींद है प्यारी, इस देश के राष्ट्रपति कार्यक्रम छोड़ पहले लेते हैं 'पावर नैप'

दुतेर्ते ने नींद पूरी करने के लिए छोड़ दी आसियान बैठकें

नई दिल्ली:

LIVE इवेंट में भीड़ के सामने महिला को Kiss करने के बाद आलोचनाओं का सामना कर चुके फिलीपींस के राष्ट्रपति एक  बार फिर खबरों में हैं. इस बाद राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने आसियान शिखर सम्मेलन की कई बैठकें छोड़ दी क्योंकि उस दौरान वह 'पावर नैप' (दिमाग को तरोताजा करने के लिए ली जाने वाली कम अवधि की नींद) ले रहे थे. राष्ट्रपति कार्यालय ने इस बात की जानकारी दी. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रवक्ता सल्वाडोर पनेलो ने कहा कि राष्ट्रपति ने 14 नवंबर को तय चार कार्यक्रमों को छोड़ दिया. उन्होंने देर रात तक काम किया था, जिसके कारण वह तीन घंटे से भी कम सो पाए थे.

दुतेर्ते और विश्व के अन्य नेता दक्षिण पूर्वी एशियाई राष्ट्र संगठन (आसियान) की बैठक में शामिल होने के लिए सिंगापुर में हैं.

रोड एक्सिडेंट में मालिक की मौत, 80 दिनों से कुत्ता वहीं बैठा कर रहा है इंतज़ार, VIDEO देख हो जाएंगे इमोशनल

यह पूछे जाने पर कि क्या अब वह पूरी तरह आराम महसूस कर रहे हैं, दुतेर्ते ने कहा कि 'नींद पूरी तो नहीं हुई लेकिन पिछले कुछ दिन की थकान उतारने के लिए पर्याप्त रही.'

पनेलो ने स्पष्ट किया कि कार्यक्रम में राष्ट्रपति के मौजूद न होने का उनके स्वास्थ्य से कोई लेना-देना नहीं है.

73 वर्षीय नेता ने अपने कृत्य का बचाव करते हुआ कहा कि 'आखिर मेरे नींद लेने में क्या बुराई है?' दुतेर्ते की सेहत को लेकर बीते एक साल से लगातार कयास लगाए जाते रहे हैं.

Newsbeep

LIVE इवेंट में भीड़ के सामने राष्ट्रपति ने महिला को किया Kiss, मच गया बवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इनपुट - आईएएनएस