NDTV Khabar

ओबामा के शासनकाल में यूरेनियम उत्पाद क्षमता का कुछ हिस्सा रूस की कंपनी को बेचने वाले सौदे की जांच शुरू

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, हाउस इंटेलिजेंस कमिटी के अध्यक्ष रिपब्लिकन डेविन न्यून्स ने मंगलवार को कहा कि उनकी कमिटी और हाउस ओवरसाइट कमिटी संयुक्त रूप से इस सौदे की जांच करेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओबामा के शासनकाल में यूरेनियम उत्पाद क्षमता का कुछ हिस्सा रूस की कंपनी को बेचने वाले सौदे की जांच शुरू

बराक ओबामा ( फाइल फोटो )

अमेरिकी कांग्रेस की रिपब्लिकनों के नेतृत्व वाली दो समितियों ने  बराक ओबामा  प्रशासन के दौर में अमेरिकी यूरेनियम उत्पाद क्षमता का कुछ हिस्सा रूस की एक ऊर्जा कंपनी को बेचने के सौदे में कथित घोटाले की जांच शुरू कर दी है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, हाउस इंटेलिजेंस कमिटी के अध्यक्ष रिपब्लिकन डेविन न्यून्स ने मंगलवार को कहा कि उनकी कमिटी और हाउस ओवरसाइट कमिटी संयुक्त रूप से इस सौदे की जांच करेंगी.

यहां बराक ओबामा और लियोनार्डो डिकैप्रियो के नाम से जानी जाएंगी मकड़ियां...

टिप्पणियां

जीओपी के नेतृत्व वाली सीनेट न्यायिक समिति पहले ही इस मामले की जांच की बात कह चुकी है. इसकी प्रतिक्रियास्वरूप डेमोक्रेट्स ने इस मुद्दे को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि यह जीओपी का 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव अभियान में कथित रूसी हस्तक्षेप की जांच से ध्यान भटकाने का प्रयास है.


वीडियो : पीएडब्लूडी मंत्री ने खोली पोल
इससे पहले सोमवार को 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने रूस को अमेरिकी यूरेनियम खदानें बेचने के सौदे में किसी प्रकार के घोटाले की खबरों को 'बकवास' बताते हुए खारिज कर दिया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement