क्वीन एलिजाबेथ अपने लिए ढूंढ़ रही हैं सोशल मीडिया एक्सपर्ट, चुने जाने पर मिलेगी ये तनख्वाह...

अगर आपने भी सोशल मीडिया में काम किया है तो आपके लिए क्वीन एलिजाबेथ (Queen Elizabeth)के पैलेस में एक राजसी नौकरी इंतजार कर रही है.

क्वीन एलिजाबेथ अपने लिए ढूंढ़ रही हैं सोशल मीडिया एक्सपर्ट, चुने जाने पर मिलेगी ये तनख्वाह...

क्वीन एलिजाबेथ अपने लिए ढूंढ़ रही हैं सोशल मीडिया एक्सपर्ट

खास बातें

  • डिजिटल मीडिया स्पेशलिस्ट की टीम को लीड करना होगा
  • सोमवार से शुक्रवार 37.5 घंटे काम करना होगा
  • सालाना 43 लाख रुपये के आस-पास वेतन मिलेगा
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया हम सभी की ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है. चाहे मनोरंजन करना हो या अपने परिवार या दोस्तों से जुड़े रहना हो या फिर कारोबार को बढ़ाना हो. सोशल मीडिया की अहमियत को देखते हुए ब्रिटेन के राजपरिवार को अपने लिए एक सोशल मीडिया एक्सपर्ट की जरुरत है. अगर आपने भी सोशल मीडिया एक्सपर्ट हैं तो आपके लिए क्वीन एलिजाबेथ (Queen Elizabeth) के पैलेस में एक राजसी नौकरी इंतजार कर रही है.

यह भी पढ़ें- ब्रिटेन की महारानी की बेटी ने नहीं किया ट्रंप का स्‍वागत, वीडियो हुआ वायरल

Merry Christmas! Photo Credit: @bbc

A post shared by Queen Elizabeth II (@queen_elizabeth_fanpage) on

Newsbeep

बता दें, क्वीन एलिजाबेथ एक ऐसे डिजिटल मीडिया एक्सपर्ट की तलाश कर रही हैं जो राजपरिवार के सोशल माीडिया चैनल के काम को देख सके. यही नहीं लिंक्डन (Linkedin) पर इस जॉब को पोस्ट भी किया गया है. राजपरिवार के अनुसार, "रॉयल कॉम्युनिकेशन्स की भूमिका राजपरिवार के काम को दुनिया तक पहुंचाना है."  न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जॉब के बारे में बताया गया है कि, "आप डिजिटल मीडिया स्पेशलिस्ट की टीम को लीड करेंगे. साथ ही डिजिटल चैनल के कंटेंट के लिए योजना बनानी होगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



उम्मीदवार को हर हफ्ते पांच दिन सोमवार से शुक्रवार 37.5 घंटे काम करना होगा. राजपरिवार इसके लिए उम्मीदवार को 45000 से 50000 पाउंड यानी 43 लाख रुपये के आस-पास सालाना वेतन देगा. जॉब प्रोफाइल के पोस्ट में लिखा है, "राजपरिवार के लिए काम करना अपने आप में बहुत अलग है क्योंकि आपके काम को दुनिया भर में देखा जाना है. लोगों की नजरों में क्वीन की मौजूदगी को बरकरार रखने की आपकी ऊपर बड़ी जिम्मेदारी होगी."

Queen Elizabeth watching the Royal Horse show at Windsor

A post shared by Queen Elizabeth II (@queen_elizabeth_fanpage) on