ब्रिटेन की महारानी की बेटी ने नहीं किया ट्रंप का स्‍वागत, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में क्वीन अपने बेटे प्रिंस चार्ल्स और कैमिला (डचेस ऑफ कॉर्नवाल) के साथ डोनाल्ड और मेलानिआ ट्रंप का स्वागत कर रहे हैं.

ब्रिटेन की महारानी की बेटी ने नहीं किया ट्रंप का स्‍वागत, वीडियो हुआ वायरल

महारानी एलिजाबेथ ने नाटो नेताओं के लिए एक रिसेप्शन आयोजित किया था.

खास बातें

  • क्वीन और उनकी इकलौती बेटी राजकुमारी ऐनी के बीच हल्की नोंक-झोंक हुई.
  • वीडियो बकिंघम पैलेस का है.
  • नाटो नेताओं के लिए एक रिसेप्शन आयोजित किया गया था
नई दिल्ली:

इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा दिख रहा है कि ब्रिटेन की राजकुमारी ऐनी (Britain's Princess Anne) अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) का ठीक से अभिवादन नहीं कर पाईं. बता दें कि ये वीडियो बकिंघम पैलेस (Buckingham Palace) का है, जहां क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth II) ने मंगलवार को नाटो (NATO) नेताओं के लिए एक रिसेप्शन आयोजित किया था. फुटेज में देखा जा सकता है कि क्वीन और उनकी इकलौती बेटी राजकुमारी ऐनी के बीच हल्की नोंक-झोंक हो रही है.

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के दस्तावेजों में हुआ खुलासा, 1981 में हुई थी ब्रिटेन की महारानी की हत्या की कोशिश
 

एक्सप्रेस न्यूज के मुताबिक वीडियो में क्वीन, अपने बेटे प्रिंस चार्ल्स औरउ नकी पत्‍नी कैमिला (डचेस ऑफ कॉर्नवाल) के साथ डोनाल्ड और मेलानिया ट्रंप का स्वागत कर रहे हैं. राज परिवार जहां ट्रंप और उनकी पत्नी से हाथ मिलाते हैं, वहीं राजकुमारी ऐनी पैलेस के स्टेट रूम्स में जाने के लिए दरवाजे के पास इंतजार कर रही हैं. ट्रंप दंपति का स्वागत करने के बाद क्वीन अपनी बेटी की तरफ देखती हैं और दंपति का अभिवादन करने के लिए कहती हैं और 69 वर्षीय राजकुमारी ऐनी अपनी मां को कुछ जबाव देती हैं. हालांकि यह साफ तो नहीं है कि राजकुमारी ने क्‍या कहा, लेकिन बातचीत नोंक-झोंक जैसी लग रही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप का मजाक उड़ाते दिखे दुनिया के बड़े नेता, देखें Video

इसके अलावा रिसेप्शन का एक अन्य वीडियो भी है जिसमें राजकुमारी ऐनी नजर आई हैं. इस वीडियो में ब्रिटेन, कनाडा, फ्रांस और नीदरलैंड के नेता ट्रंप पर चुटकी ले रहे हैं.