शाही खुलासा : 'ब्लाइंड डेट' के ज़रिये पहली बार मिले थे प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल

युगल का कहना है कि वे दोनों इसी महीने कैन्सिंगटन पैलेस के मैदान में बने प्रिंस हैरी के कॉटेज में 'प्यार-भरी रात' बिता रहे थे, और एक चिकन को भूनने की कोशिश में जुटे हुए थे, जब प्रिंस हैरी ने एक घुटने पर बैठकर मेगन को प्रपोज़ किया...

शाही खुलासा : 'ब्लाइंड डेट' के ज़रिये पहली बार मिले थे प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल

ब्रिटेन के राजकुमार हैरी तथा उनकी मंगेतर अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मार्कल... (फाइल फोटो)

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी ने अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मार्कल से शादी करने का फैसला किया है, यह ख़बर सोमवार को शाही बयान से जगज़ाहिर हो ही गई है, लेकिन राजकुमार ने यह भी खुलासा कर दिया है कि उन्होंने भुने हुए चिकन के साथ मेगन को प्रपोज़ किया था... राजकुमार को यह भी विश्वास है कि मेगन ढेरों दबाव के बावजूद नई शाही भूमिका में 'बेहद शानदार' रहेंगी...

यह भी पढ़ें : हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल पर आया प्रिंस हैरी का दिल, जल्द करेंगे शादी

युगल का कहना है कि वे दोनों इसी महीने कैन्सिंगटन पैलेस के मैदान में बने प्रिंस हैरी के कॉटेज में 'प्यार-भरी रात' बिता रहे थे, और एक चिकन को भूनने की कोशिश में जुटे हुए थे, जब प्रिंस हैरी ने एक घुटने पर बैठकर मेगन को प्रपोज़ किया... सोमवार को सगाई की घोषणा हो जाने के बाद हैरी-मेगन द्वारा दिए गए पहले इंटरव्यू के दौरान प्रिंस ने बताया, "उन्होंने (मेगन ने) मुझे बात भी पूरी नहीं करने दी... उन्होंने कहा, 'क्या मैं हां कह सकती हूं...?' और फिर हम एक-दूसरे के गले लगे गए..."

यह भी पढ़ें : ब्रिटेन के प्रिंस हैरी की शादी की ख़बर सुन टूटा लड़कियों का दिल

हैरी-मेगन ने यह भी बताया कि जब एक मित्र ने उन दोनों के बीच 'ब्लाइंड डेट' तय करवाई थी, उस समय वे एक-दूसरे को ढंग से जानते भी नहीं थे... राजकुमार हैरी ने बताया कि उन्होंने मेगन का नाम भी नहीं सुना था, और मेगन के मुताबिक वह ब्रिटिश शाही परिवार के बारे में खास कुछ नहीं जानती थीं, सो, उन्होंने अपने मित्र से पूछा था, "वह भले तो हैं न...?"

देखें Viral Video: जब 'मासूम चोर' प्रिंस हैरी की नाक के नीचे से चुरा ले गई उनका सामान...

यह ब्लाइंड डेट बहुत शानदार बीती थी, सो, वे दोनों तुरंत ही फिर मिले, और उसके कुछ ही हफ्ते बाद वे बोट्सवाना में पांच दिन तक कैम्पिंग करने के लिए एक साथ गए... प्रिंस हैरी ने बताया, "वहां हम बिल्कुल वैसे ही थे, जैसे हम हैं... यह एक-दूसरे को जानने के लिए बेहद अहम और ज़रूरी भी था..."

(इनपुट Agence France-Presse से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com