ATM में घुसकर महिला से लूटपाट करने आया था ये शख्स, बैंक बैलेंस देखकर उड़ गए होश

महिला ने चोर की बात मानी और चोर को बैंक में बाकी बचे पैसे दिखाने लगी, लेकिन जैसे ही बैलेंस स्क्रीन पर सामने आया चोर का दिल पिघल गया.

ATM में घुसकर महिला से लूटपाट करने आया था ये शख्स, बैंक बैलेंस देखकर उड़ गए होश

चाइना:

आपने अभी तक ATM में चोरी या लूटपाट कि काफी घटनाओं के बारे में सुना होगा. लेकिन कभी किसी ऐसी घटना के बारे में सुना है जहां चोर ही आप पर दया दिखा जाए? जी हां, ऐसी घटना जहां चोर ही तरस खाकर आपको पैसे लौटा जाए. मामला चाइना के शहर हेयान की है. जहां एक महिला ATM से अपने पैसे निकाल रही थी, उसी दौरान एक चोर आया और उसने महिला को चाकू दिखाया.

चाकू दिखाकर चोर ने महिला से पैसे छीने. डर से महिला ने जितने भी पैसे ATM से निकाले हुए 2500 Yuan (करीब 26 हज़ार भारतीय रुपये) दे दिए. लेकिन चोर नहीं माना, उसने महिला से और पैसे निकालने की जिद की. साथ ही कहा कि वो अपना बैंक बैलेंस दिखाए. 

उंगली डालकर शख्स ऐसे निकालता था ATM से पैसे, CCTV में पकड़ आई चोरी

kbuiig9g

महिला से पैसे छीनता चोर

महिला ने चोर की बात मानी और चोर को बैंक में बाकी बचे पैसे दिखाने लगी, लेकिन जैसे ही बैलेंस स्क्रीन पर सामने आया चोर का दिल पिघल गया. चोर ने देखा कि महिला के बैंक अकाउंट में अब एक भी रुपया नहीं बचा है. 

ये सब देख चोर को महिला पर दया आई और उनसे 1500 Yuan (करीब 16 हज़ार भारतीय रुपये) महिला को बिना कोई नुकसान पहुंचाए वापस दे दिए.

ATM से पैसे चुराने का नया तरीका, Aadhaar Card से यूं चुराए जा रहे हैं हज़ारों

चोर के इस अच्छे व्यवहार के बावजूद उसे पुलिस ने पकड़ लिया. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इस चोर की काफी तारीफ कर वीडियो को शेयर कर रहे हैं.  

 

VIDEO: हैदराबाद में एटीएम के अंदर महिला से लूट

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com