NDTV Khabar

ATM में घुसकर महिला से लूटपाट करने आया था ये शख्स, बैंक बैलेंस देखकर उड़ गए होश

महिला ने चोर की बात मानी और चोर को बैंक में बाकी बचे पैसे दिखाने लगी, लेकिन जैसे ही बैलेंस स्क्रीन पर सामने आया चोर का दिल पिघल गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ATM में घुसकर महिला से लूटपाट करने आया था ये शख्स, बैंक बैलेंस देखकर उड़ गए होश
चाइना:

आपने अभी तक ATM में चोरी या लूटपाट कि काफी घटनाओं के बारे में सुना होगा. लेकिन कभी किसी ऐसी घटना के बारे में सुना है जहां चोर ही आप पर दया दिखा जाए? जी हां, ऐसी घटना जहां चोर ही तरस खाकर आपको पैसे लौटा जाए. मामला चाइना के शहर हेयान की है. जहां एक महिला ATM से अपने पैसे निकाल रही थी, उसी दौरान एक चोर आया और उसने महिला को चाकू दिखाया.

चाकू दिखाकर चोर ने महिला से पैसे छीने. डर से महिला ने जितने भी पैसे ATM से निकाले हुए 2500 Yuan (करीब 26 हज़ार भारतीय रुपये) दे दिए. लेकिन चोर नहीं माना, उसने महिला से और पैसे निकालने की जिद की. साथ ही कहा कि वो अपना बैंक बैलेंस दिखाए. 

उंगली डालकर शख्स ऐसे निकालता था ATM से पैसे, CCTV में पकड़ आई चोरी

kbuiig9g

महिला से पैसे छीनता चोर


महिला ने चोर की बात मानी और चोर को बैंक में बाकी बचे पैसे दिखाने लगी, लेकिन जैसे ही बैलेंस स्क्रीन पर सामने आया चोर का दिल पिघल गया. चोर ने देखा कि महिला के बैंक अकाउंट में अब एक भी रुपया नहीं बचा है. 

ये सब देख चोर को महिला पर दया आई और उनसे 1500 Yuan (करीब 16 हज़ार भारतीय रुपये) महिला को बिना कोई नुकसान पहुंचाए वापस दे दिए.

ATM से पैसे चुराने का नया तरीका, Aadhaar Card से यूं चुराए जा रहे हैं हज़ारों

चोर के इस अच्छे व्यवहार के बावजूद उसे पुलिस ने पकड़ लिया. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इस चोर की काफी तारीफ कर वीडियो को शेयर कर रहे हैं.  

 

टिप्पणियां

VIDEO: हैदराबाद में एटीएम के अंदर महिला से लूट


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement