NDTV Khabar

हिंदू-मुस्लिम लड़कियों को एक-दूसरे से हुआ प्यार, Photoshoot सोशल मीडिया पर वायरल

फोटोज़ की ही तरह इस शूट की खास बात ये है कि इनमें से एक लड़की इंडिया (अंजली चकरा) की है तो दूसरी पाकिस्तान (सुंदस मलिक) की. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिंदू-मुस्लिम लड़कियों को एक-दूसरे से हुआ प्यार, Photoshoot सोशल मीडिया पर वायरल

हिंदू-मुस्लिम लड़कियों की ये Pics हो रही हैं वायरल

खास बातें

  1. लड़कियों की ये Pics हो रही हैं वायरल
  2. अंजली चकरा और सुंदस मलिक है नाम
  3. शूट का नाम है "A New York Love Story"
न्यूयॉर्क:

अंजली चकरा और सुंदस मलिक नाम की दो लड़कियों का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस सेम-सेक्स कपल की तस्वीरें इतनी शानदार हैं जो एक बार देखे वो दोबारा देखे बिना रह ना पाए. फोटोज़ की ही तरह इस शूट की खास बात ये है कि इनमें से एक लड़की इंडिया (अंजली चकरा) की है तो दूसरी पाकिस्तान (सुंदस मलिक) की. 

ट्रेडिशनल आउटफिट्स और जूलरी पहने ये शूट न्यूयॉर्क में हुआ. फोटोग्राफर ने इस शूट को नाम दिया है "A New York Love Story."

इस शूट को अभी तक 70 हज़ार से ज्यादा लोगों ने रिट्विट और 45 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इन फोटोज़ की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है. 

फोटोग्राफर सारोवर अहमद ने एक और पोस्ट कर इस कपल को विश किया. वहीं, अंजली ने भी इन फोटोज़ को शेयर करते हुए सुंदस के बारे में लिखती हैं "हैपी एनिवर्सरी उस लड़की को जिसने मुझे प्यार करना सिखाया." 


अभी हाल ही में एक गे कपल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. अमित शाह (Amit Shah) और आदित्य मदिराजू (Aditya Madiraju) ने अमेरिका (America) के न्यू जर्सी (New Jersey) के श्री स्वामीनारायण मंदिर में शादी रचाई. न्यू जर्सी के रहने वाले अमित शाहर आत्मा परफॉर्मिंग आर्ट्स (Aatma Performing Arts) डांस कंपनी के मालिक हैं तो वहीं आदित्य मदिराजू (Aditya Madiraju) रिस्क मैनेजमेंट कंपनी में काम करते हैं. दोनों की मुलाकात 3 साल पहले 2016 में हुई थी. जहां दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. 

यहां देखिए इस कपल की भी तस्वीरें...

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement