NDTV Khabar

World Quiz: सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान PM Modi से मिलने से पहले किस पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री से मिलकर आए हैं?

हाल ही में सऊदी प्रिंस पड़ोसी देश से मुलाकात करके आए हैं. वहीं, ये सऊदी प्रिंस 5 ट्रकों में लाए गए अपने पर्सनल सामान की वजह से भी चर्चा में आए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
World Quiz: सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान PM Modi से मिलने से पहले किस पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री से मिलकर आए हैं?

सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सऊद

नई दिल्ली:

सऊदी अरब के युवराज (Saudi Prince) मोहम्मद बिन सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सऊद दो दिनों की भारत यात्रा पर हैं. इस दौरान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने हवाई अड्डे पर सऊदी प्रिंस (Saudi Prince Mohammad Bin Salman Al Saud) का स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह भी थे. इसके बाद सऊदी अरब के युवराज का राष्ट्रपति भवन (President House) में भी परम्परागत ढंग से स्वागत किया. बता दें, सऊदी अरब के युवराज भारत की पहली द्विपक्षीय यात्रा पर आए हैं. वह हाल ही में सऊदी प्रिंस पड़ोसी देश से मुलाकात करके आए हैं. वहीं, ये सऊदी प्रिंस 5 ट्रकों में लाए गए अपने पर्सनल सामान की वजह से भी चर्चा में आए थे. इस क्विज़ में आपको बताना है कि सऊदी प्रिंस सलमान PM Modi से मिलने से पहले किस पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री से मिलकर आए हैं? 

 


 

सऊदी प्रिंस Salman ने पाकिस्तान विदेश मंत्री को दिया 63 लाख का Gold और Rolex घड़ी

पांच ट्रकों में पहुंचा सऊदी प्रिंस सलमान का पर्सनल सामान, पाकिस्तान रुकने के लिए कर रहे हैं ऐसे इंतज़ाम

टिप्पणियां

VIDEO: इमरान खान सेना की बोली बोल रहे हैं - सरकार के सूत्र



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement