NDTV Khabar

स्कूल के बच्चे ने स्टोर में रखे टैबलेट से किया होमवर्क, सोशल मीडिया पर Viral हुआ Video

बच्‍चा पहले अपने सेल फॉन पर काम कर रहा था जिसके बाद स्टोर के कर्मचारी ने उसे काम पूरा करने के लिए स्टोर में आमंत्रित किया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्कूल के बच्चे ने स्टोर में रखे टैबलेट से किया होमवर्क, सोशल मीडिया पर Viral हुआ Video

बच्चा, अपना होमवर्क पूरा करने के लिए टैबलेट पर सर्च कर रहा है.

खास बातें

  1. इलेक्ट्रोनिक स्टोर में रखे टैबलेट की मदद से छात्र ने किया होमवर्क
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  3. मूल रूप से Imgur पर शेयर हुआ था यह वीडियो
नई दिल्ली:

ब्राजिल (Brazil) के रेसिफ में एक स्कूली छात्र इलेक्ट्रोनिक स्टोर (Electronic Store) पर रखे टैबलेट (Tablet) से होमवर्क करते हुए दिखा, जहां उसका यह वीडियो फिल्माया गया. इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को मूल रूप से Imgur पर शेयर किया गया था. जिसके बाद इसे ट्विटर (Twitter) पर भी शेयर किया गया और यह वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को अब तक 12.5 मिलियन बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: 'हवा में पहुंचने के बाद शख्स चिल्लाने लगा- 'कम करो हवा...' वायरल हुआ Video

ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो में यह बच्चा अपने कंधों पर स्कूल बैग टांगे हुए एक इलेक्ट्रोनिक स्टोर में खड़ा दिख रहा है. जहां वह स्टोर में रखे टैबलेट पर अपने नोट्स बनाने के लिए रिसर्च कर रहा है. न्यूज वेबसाइट जी1 के अनुसार, इस बच्चे की पहचान 10 साल के गुइलहर्मे सैंटियागो के रूप में की गई है. गुइलहर्मे पहले अपने सेल फॉन पर काम कर रहा था जिसके बाद स्टोर के कर्मचारी ने उसे स्टोर में अपना काम पूरा करने के लिए आमंत्रित किया था. 

यहां देखें वायरल वीडियो:


इस वीडियो को 1.6 लाख से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है और हजारों से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं और वीडियो को शेयर किया है. एक व्यक्ति के कमेंट के अनुसार, "वीडियो के वायरल होने के कारण गुइलहर्मे को 3 टैबलेट तोहफे में दिए गए." 

टिप्पणियां

वहीं कई लोगों ने बच्चे की मदद करने पर कमेंट्स में स्टोर के कर्मचारी की सराहना की. हालांकि, कई लोगों ने वीडियो को यह कहते हुए ट्रोल किया कि स्कूल में बच्चों के लिए कम्प्यूटर की व्यवस्था नहीं है.

जी1 के मुताबिक गुइलहर्मे  एबिलियो गोम्स म्युनिसिपल स्कूल में पढ़ता है जहां 278 बच्चों के लिए 12 टैबलेट उपलब्ध हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement