दोस्त हो तो ऐसा! सिर्फ 12 साल का लड़का अपने Best Friend को कंधे पर लाता है स्कूल, देखें VIDEO

ये बच्चे चीन के शहर Meishan के रहने वाले हैं. Xu Bingyang का कहना है उसे अपने दोस्त Zhang Ze को कंधे पर इस तरह बिठाना और घुमाना बेहद पसंद है. Zhang बेदह ही हल्का है. मैं 40 किलो का हूं और मेरा दोस्त सिर्फ 25 किलो का है. इस वजह से मैं इसे बहुत आसानी के उठा पाता हूं'

दोस्त हो तो ऐसा! सिर्फ 12 साल का लड़का अपने Best Friend को कंधे पर लाता है स्कूल, देखें VIDEO

दोस्त हो तो ऐसा...

चीन:

लाइफ में अगर अच्छा दोस्त हो तो जिंदगी मज़े से कट जाती है. चीन में भी एक ऐसी ही सच्ची दोस्ती देखने को मिली. चीन का एक 12 साल का लड़का अपने दिव्यांग दोस्त को कंधे पर बिठाकर स्कूल लाता है और स्कूल से घर ले जाता है. Xu Bingyang नाम का 12 साल का ये बच्चा अपने दोस्त को पिछले 6 सालों से इसी तरह कंधों पर स्कूल ही नहीं बल्कि सभी क्लासरूम में भी साथ लाता है और ले जाता है. 

भारी बारिश से मची तबाही, बहा ले गई पूरा Bridge, बार-बार देखा जा रहा है दिल दहलानेवाला ये Video

ये बच्चे चीन के शहर Meishan के रहने वाले हैं. Xu Bingyang का कहना है उसे अपने दोस्त Zhang Ze को कंधे पर इस तरह बिठाना और घुमाना बेहद पसंद है. उसने आगे कहा कि,' Zhang बेदह ही हल्का है. मैं 40 किलो का हूं और मेरा दोस्त सिर्फ 25 किलो का है. इस वजह से मैं इसे बहुत आसानी के उठा पाता हूं'

यहां देखिए इस खूबसूरत दोस्ती की ये तस्वीर...

tjm8pnn8

Xu Bingyang और Zhang Ze पहली क्लास से एक-दूसरे के साथ हैं. Xu सिर्फ अपने दोस्त को स्कूल ही नहीं लाता बल्कि पढ़ाई, होम वर्क, पानी की बोटल भरना और टॉयलेट जाने में भी Zhang की मदद करता है. 

Xu की मां के मुताबिक, उनके बेटे को अपने दोस्त की मदद करना बेहद पसंद है और उनकी ख्वाइश है कि वो हमेशा इसी तरह लोगों की हेल्प करे.

देखें Xu Bingyang और Zhang Ze का ये वीडियो...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com