NDTV Khabar

इस Beach पर सेल्फी लेने वाले टूरिस्टों को दी जाएगी सज़ा-ए-मौत, Video में जानिए वजह

Mai Khao Beach (मैं खाओ बीच)  Hat Sai Khao नाम से भी जाना जाता है. ये बीच एयरपोर्ट से बहुत ही करीब है, जिस वजह से हवाई अड्डा और समुद्री किनारे का हिस्सा सेल्फी रनवे (Selfie Runway) नाम से पॉपुलर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस Beach पर सेल्फी लेने वाले टूरिस्टों को दी जाएगी सज़ा-ए-मौत, Video में जानिए वजह

सेल्फी लेने पर मिलेगी मौत की सज़ा

थाईलैंड:

थाईलैंड के बहुत ही फेमस Mai Khao Beach (मैं खाओ बीच) पर तस्वीर लेने पर टूरिस्ट को मौत की सज़ा (Sentenced to DEATH) दी जा सकती है. वजह है यहां से गुज़रने वाले हवाई जहाज के साथ सेल्फी लेना. जी हां, पॉपुलर थाई बीच पर आने वाले टूरिस्टों को आगाह किया गया है कि अगर उन्होंने इस बीच के करीब से गुज़रने वाले प्लेन्स के साथ सेल्फी ली तो उन्हें सज़ा-ए-मौत दी जा सकती है. 

शादी कर रहा था शख्स, तभी स्टेज पर शादी के जोड़े में पहुंच गई गर्लफ्रेंड और फिर...देखें VIRAL VIDEO

फुकेट इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Phuket International Airport) के डेप्युटी चीफ Wichit Kaeothaithiam ने कहा कि जल्द ही Mai Khao Beach (मैं खाओ बीच) के करीब सेल्फी लेना गैरकानूनी माना जाएगा.


वीडियो में देखें समुद्र किनारे सिर्फ कुछ ही ऊंचाई पर उड़ता एयरप्लेन...

डेप्युटी चीफ ने इस ऐलान कि वजह बताते हुए कहा कि यहां से गुज़रने वाले प्लेन के साथ सेल्फी लेने से पायलट का ध्यान भटकता है. 

आगे उन्होंने कहा कि रनवे के समीप समुद्र किनारे एक 'ऑफ लिमिट्स' सेफ्टी ज़ोन बनाया जाएगा. इसके अदंर टूरिस्ट्स को फोटो लेने की अनुमति नही होगी. 

जहरीले पानी पर तैर रहा है ये पूरा Airport, अब तक लोगों से छिपा रखी थी बात

बता दें, Mai Khao Beach (मैं खाओ बीच)  Hat Sai Khao नाम से भी जाना जाता है. ये बीच एयरपोर्ट से बहुत ही करीब है, जिस वजह से हवाई अड्डा और समुद्री किनारे का हिस्सा सेल्फी रनवे (Selfie Runway) नाम से पॉपुलर है.

टिप्पणियां

VIDEO: अब एयरपोर्ट की तरह रेलवे स्टेशन भी होंगे सील, 20 मिनट पहले पहुंचना होगा जरूरी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement