विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 24, 2019

शर्टलेस होकर सड़कों पर बेचता है चिकन, VIRAL हो रही हैं ये तस्वीरें

आपने अभी तक शर्टलेस अंदाज़ में सिर्फ सलमान खान को ही पॉपुलर होते हुए देखा होगा, लेकिन ये लड़का अपने इस अंदाज़ से लड़कियों को अपना दीवाना बना रहा है.

Read Time: 2 mins
शर्टलेस होकर सड़कों पर बेचता है चिकन, VIRAL हो रही हैं ये तस्वीरें
शर्टलेस होकर लड़का सड़कों पर बेचता है चिकन
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक शर्टलेस चिकन बेचने वाला काफी वायरल हो रहा है. ये लड़का अपने ऐब्स और मसल्स को दिखाते हुए सड़क किनारे मीट सेल करता है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर हर तरफ छाई हुई हैं. आपने अभी तक शर्टलेस अंदाज़ में सिर्फ सलमान खान को ही पॉपुलर होते हुए देखा होगा, लेकिन ये लड़का अपने इस अंदाज़ से लड़कियों को अपना दीवाना बना रहा है.

पति ने सुलझा दी पत्नी की सबसे बड़ी शिकायत, कर दिखाया ऐसा कमाल 

इस मीट बेचने वाले लड़के का नाम है सिहयु नियो, जो मलेशिया के शहर क्वेंटेन से है. सिहयु के साथ इस दुकान पर उनकी मां काम करती हैं. इस दुकान पर मलेशिया की पॉपुलर डिशेज़ में से एक बक क्वा (Bak Kwa) बेचा जाता है. यह इस शर्टलेस बॉय की अकेली शॉप नही है, इसी शहर में उसकी एक और दुकान भी है, जहां वो सी-फूड सेल करता है. 

j4poliqo

शर्टलेस चिकन बेचने वाला लड़का

सिहयु अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी दुकान और खुद की शर्टलेस तस्वीरें पोस्ट करता है. साथ ही गारंटी देता है कि उसकी दुकान के सभी फूड सेफ, स्वादिष्ट और हाइजिन हैं. 

अपने काम के लिए डेडिकेशन के अलावा सिहयु लड़कियों के बीच बहुत पॉपुलर हैं. कई महिलाएं तो सिर्फ उन्हें देखने और उनकी मसल्स को छूने दुकान पर आती हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;