NDTV Khabar

दक्षिण फ्रांस के सुपरमार्केट में गोलीबारी में तीन की मौत, बंधकों को मुक्त कराया गया

पुलिस ने बंदूकधारी आतंकी को मार गिराया है और सभी बंधकों को मुक्त करा लिया है.

45 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दक्षिण फ्रांस के सुपरमार्केट में गोलीबारी में तीन की मौत, बंधकों को मुक्त कराया गया

प्रतीकात्मक फोटो.

पेरिस:

इस्लामिक स्टेट से संबंधित होने का दावा करने वाले एक बंदूकधारी ने दक्षिण पश्चिम फ्रांस के एक सुपर मार्केट में गोलीबारी की और लोगों को बंधक बना लिया. इसके बाद कम से कम 3 लोग मारे गए. एक सुरक्षा स्रोत ने कहा कि त्रेब्स के सुपर यू स्टोर में हुए हमले में तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने बंदूकधारी आतंकी को मार गिराया है और सभी बंधकों को मुक्त करा लिया है.
 
सूत्र के अनुसार एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने बंदूकधारी को परिसर में घुसने से पहले 'अल्लाहो अकबर' का नारा लगाते देखा. स्थानीय अभियोजक कार्यालय ने कहा कि हमलावर ने अपने इस्लामिक स्टेट से सम्बद्ध होने का दावा किया और घटना को आतंकी हमले के रूप में देखा जा रहा है. घटनास्थल के आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी गई, जबकि प्रधानमंत्री एडवर्ड फिलिप ने इसे एक 'गंभीर' घटना बताया.

टिप्पणियां

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'शख्स सुपरमार्केट 'सुपर यू' में सुबह करीब सवा 11 बजे घुसा था, वहां से गोलियां चलने की आवाज सुनी गईं.' स्थानीय अधिकारियों ने ट्वीट किया कि इलाके में आम लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. समाचार एजेंसी एएफपी के हवाले से खबर है कि हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) ने ली है.


(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement