Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अमेरिका: मैनहटन में ट्रक हमलावर का आतंक, 8 लोगों की मौत,कई घायल

न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन में एक भयानक हादसा हुआ है. दरअसल, यहां एक ट्रक ड्राइवर ने पैदल चलने वालों और साइकिल लेन में लोगों को टक्कर मार दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका: मैनहटन में ट्रक हमलावर का आतंक, 8 लोगों की मौत,कई घायल

ट्रक ड्राइवर ने पैदल चलने वालों और साइकिल लेन में लोगों को टक्कर मार दी

खास बातें

  1. अमेरिका के डाउनटाउन मैनहटन में ट्रक ड्राइवर को लोगों को कुचला
  2. इस घटना में 8 लोगों की मौत और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं
  3. यह घटना स्टुवेन्सेंट हाई स्कूल के समीप हुई
न्यूयॉर्क:

न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन में एक भयानक हादसा हुआ है. दरअसल, यहां एक ट्रक ड्राइवर ने पैदल चलने वालों और साइकिल लेन में लोगों को टक्कर मार दी. इस घटना में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि लोअर मैनहटन में ट्रक ड्राइवर जानबूझकर साइकिल सवार लोगों को टक्कर मारने लगा. न्यूयार्क पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है.हमलावर का नाम सेफुलो साइपोव है और उसकी उम्र 29 साल की बताई जा रही है. 
पुलिस ने बताया कि वह शख्स अभी घटना के बारे में कोई विवरण नहीं दे रहा है.यह घटना चैम्बर्स के क्षेत्र और वेस्ट स्ट्रीट के अप मार्केट ट्रिबेका में हुई. अमेरिकी मीडिया ने बताया कि घटनास्यथल स्टुवेन्सेंट हाई स्कूल से ज्यादा दूरी पर नहीं है.  

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: अमेरिका : मिशिगन में बंदूकधारी ने नाबालिग बच्ची समेत 7 लोगों को मौत के घाट उतारा

manhattan

इस घटना के संबंध में न्यूयॉर्क के मेयर बिल दे ब्लाज़ियो ने बताया कि कि कम से कम आठ लोग मारे गए हैं और कई लोग घायल हुए हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘यह बहुत ही दर्दनाक हादसा है, जिसमें बेगुनाहों को निशाना बनाया गया है. यह एक कायरतापूर्ण आतंकी हमला है' घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि एक सफेद ट्रक पर सवार ने कई लोगों को टक्कर मारी.न्यूयॉर्क सिटी पुलिस डिपार्टमेंट ने टि्वटर पर सूचना दी है कि फिलहाल सभी सूचनाएं प्रारंभिक हैं. इनकी पुष्टि की कोशिश की जा रही है.
 
manhattan
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि यह कायरतापूर्ण हमला है, जिसे एक बीमार और खतरनाक व्यक्ति ने अंजाम दिया है

VIDEO: रोहतक में शूटआउट, एक मरा, सात घायल

बता दें कि न्यूयॉर्क हमेशा हाई सिक्योरिटी अलर्ट में रहता है. यह अमेरिका का आर्थिक कैपिटल भी है और यहां की जनसंख्या करीब 8.5 मीलियन है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 43: अजय देवगन की फिल्म ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement