यह ख़बर 07 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हार के बाद भी मुस्कुराते रहे रोमनी, ओबामा को दी बधाई

हार के बाद भी मुस्कुराते रहे रोमनी, ओबामा को दी बधाई

खास बातें

  • ओबामा की जीत का ऐलान होने के बाद 65 साल के रोमनी ने राष्ट्रपति को फोन किया और उन्हें, उनकी पत्नी और बेटियों को शुभकामनाएं दीं।
बोस्टन:

रिपब्लिकन उम्मीदवार मिट रोमनी ने चुनाव में अपनी हार को स्वीकार करते हुए राष्ट्रपति बराक ओबामा को दूसरे कार्यकाल के लिए शुभकामना दी है।

टीवी चैनलों पर ओबामा की जीत का ऐलान होने के बाद 65 साल के रोमनी ने अपने समर्थकों से कहा, मैंने अभी ओबामा, उनके प्रचार अभियान तथा समर्थकों को बधाई देने के लिए राष्ट्रपति को फोन किया। मैंने उन्हें, उनकी पत्नी और बेटियों को शुभकामनाएं दी हैं।

हार के बाद भी चेहरे पर मुस्कान बिखेरते हुए रोमनी ने कहा, यह बड़ी चुनौतियों का समय है। मैं प्रार्थना करता हूं कि राष्ट्रपति ओबामा हमारे देश को नेतृत्व देने में सफल होंगे। अमेरिकी अर्थव्यवस्था में फिर से स्थायित्व आने की उम्मीद करते हुए रोमनी ने कहा कि उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ ओबामा और देश के लिए प्रार्थना की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, इस निर्णायक समय पर हम राजनीतिक दिखावेपन का जोखिम मोल नहीं ले सकते। हार को लेकर अपनी भावनाओं को छिपाने का प्रयास करते हुए रोमनी ने समर्थकों से कहा, सब कुछ सामने है। हमने इस प्रचार अभियान में पूरा प्रयास किया था।

उन्होंने कहा, ऐसे में मैं कामना करता हूं कि आपकी उम्मीदों को पूरा कर पाता, लेकिन देश ने दूसरे नेता पर विश्वास जताया है। मैं उनके और देश के लिए पूरी ईमानदारी से प्रार्थना करता हूं। उन्होंने शानदार प्रचार अभियान के लिए अपने समर्थकों का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया।