NDTV Khabar

AC के शोर से परेशान था शख्स, खोलकर देखा तो निकल गई चीख, खुद ही देखें ये होश उड़ा देने वाली Photo

शख्स अपने एसी की आवाज से परेशान था. उसने एयर कंडीशकर खोला और अंदर की तस्वीर देखते ही उसकी चीख निकल पड़ी. उसने देखा कि एसी के अंदर एक या दो नहीं बल्कि पांच सांप मौजूद थे. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AC के शोर से परेशान था शख्स, खोलकर देखा तो निकल गई चीख, खुद ही देखें ये होश उड़ा देने वाली Photo

प्रतिकात्मक फोटोज़

थाईलैंड:

अगर आपके एयर कंडीशनर से तेज़ आवाज आने लगे तो आप क्या करते हैं? जाहिर है एसी को ब्रश से साफ ही करते होंगे, लेकिन क्या हो जब आपके एसी में से आने वाले शोर की वजह खराबी नहीं बल्कि खूब सारे सांप हों! जी हां, थाईलैंड का एक शख्स अपने एसी से आने वाले शोर से बहुत परेशान था. फिर एक दिन उसके एसी से बहुत ही अजीब आवाज आई. परेशान होकर उसने खुद ही एसी को खोला और अंदर का नज़ारा देखते ही उसके होश उड़ गए. 

टीन्यूज़ के मुताबिक ये शख्स अपने एसी की आवाज से परेशान था. उसने एयर कंडीशकर खोला और अंदर की तस्वीर देखते ही उसकी चीख निकल पड़ी. उसने देखा कि एसी के अंदर एक या दो नहीं बल्कि पांच सांप मौजूद थे. 

सांप को कराती है ब्रश तो मगरमच्छ का करती है मेकअप, 4 साल की बच्ची के ये VIDEO आपको कर देंगे हैरान

m078dn4g

एसी से निकले ये सांप


बहुत कोशिश के बाद उसने सारे सांपों को बाहर निकाल लिया. लेकिन वो सोचता रहा कि इतने सारे सांप एसी के अंदर आए कैसे? 

फिलहाल तो उसने इन सांपों से छुटकारा पा लिया, लेकिन वो शख्स डरा हुआ है कि उसके घर में छोटी बच्ची है और ये सांप फिर से उसके घर में आ सकते हैं. 

शिकार की खोज पर निकला था सांप, गिलहरी ने देखते ही उठा लिया हाथ में और फिर...

टिप्पणियां

हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला एक और शख्स के घर में देखा गया था. उसके घर में एक या दो नहीं बल्कि कुल 45 सांप मिले थे. एक वायरल वीडियो में इन सांपों को दिखाया भी गया था, इस वीडियो को 24 लाख बार से ज्यादा बार देखा गया, आप भी यहां देखिए ये खतरनाक वीडियो. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement