घर में मौजूद 45 सांपों से शख्स था अंजान, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश, 19 लाख बार देखा गया VIDEO

घर में मौजूद इन सांपों को वीडियो के जरिए दिखाया गया, जिसे अभी तक 19 लाख बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए ये दहला देने वाला वीडियो...

घर में मौजूद 45 सांपों से शख्स था अंजान, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश, 19 लाख बार देखा गया VIDEO

45 सांपों के बीच घिरा था ये शख्स...

टेक्सास:

घर या आस-पास अगर एक भी सांप दिख जाए तो घबराहट के कारण बुरा हाल हो जाता है. लेकिन सोचिए उस शख्स का क्या हाल हुआ होगा जब उसे पता चला कि घर में एक या दो नहीं बल्कि 45 सांप मौजूद हैं. सारे के सारे सांप उसके घर में सालों से रह रहे हैं. घर में मौजूद इन सांपों को वीडियो के जरिए दिखाया गया, जिसे अभी तक 19 लाख बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए ये दहला देने वाला वीडियो...

शख्स ने भीड़ में जड़ा ऐसा तमाचा कि जमीन पर हुआ ढेर...और फिर कुछ ऐसा Video हो गया Viral


ये वाकया टेक्सास में रह रहे एक शख्स के साथ हुआ. एक दिन उसकी केबल की तार खराब हुई, तो वो केबल ठीक करने घर के नीचे गया. यहां पहुंचकर जैसे ही उसने नीचे देखा तो उसके होश उड़ गए. 

रोहित शर्मा ने बेटी के लिए गाया Gully Boy रैप, पत्नी बोलीं - मेरी 9 महीनों की मेहनत बेकार, देखें मज़ेदार Video

उसने तुंरत सांप को हटाने वाली टीम बिग कंट्री स्नेक रिमोवल (Big Country Snake Removal) को बुलाया. इस ग्रुप ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि इस घर के मालिक को घर के नीचे कुछ सांप दिखे, जिसके बाद हमें बुलाया गया, लेकिन जैसे ही हमनें इन्हें निकालने की कोशिश की तो हमें वहां और भी बड़े सांप दिखे.  

इस टीम ने वहां से सभी सांपों को निकाला और दूर जंगल में छोड़ा, जहां दूर-दूर तक कोई इंसान नहीं रहता. 

ऐसा पहला मौका नहीं है जब टेक्सास में इस तरह ढेरों सांप मिले हों. इससे पहले भी साल 2018 दिसंबर में एक घर से 30 सांप निकले थे. 

VIDEO: EXCLUSIVE: सांप काटने का सस्ता इलाज

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com