NDTV Khabar

पाकिस्तान: शादी से इनकार करने पर रिश्तेदार ने तीन लड़कियों पर किया तेजाब से हमला

पाकिस्तान के डॉन न्यूज टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार तीन में से दो पीड़िता सगी बहनें हैं और कॉलेज में पढ़ती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान: शादी से इनकार करने पर रिश्तेदार ने तीन लड़कियों पर किया तेजाब से हमला

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. कॉलेज जाते समय हुआ हमला
  2. पुलिस ने दूसरे आरोपी की भी पहचान की
  3. कुछ समय पहले ही रिश्तेदार ने दिया था शादी का प्रस्ताव
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में शादी का प्रस्ताव खारिज करने पर दो बहनों समेत तीन लड़कियों पर तेजाब फेंकने की घटना सामने आई है. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार घटना को पीड़ित लड़की के एक रिश्तेदार ने अंजाम दिया है. पाकिस्तान के डॉन न्यूज टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार तीन में से दो पीड़िता सगी बहनें हैं और कॉलेज में पढ़ती हैं. अखबार के अनुसार गुरुवार सुबह दोनों बहनें अपनी एक सहेली के साथ डांग जिले में एक बस स्टॉप पर खड़ी हुई थी कि इसी दौरान आरोपी मे मोटरसाइकिल से आकर लड़कियों पर तेजाब फेंका.

यह भी पढ़ें: यूपी के मेरठ में दो महिला खिलाड़ियों पर तेजाब से हमला

घटना के सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने पीड़ित छात्राओं को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. डांग पुलिस थाने के एसएचओ आमिर अब्बास ने कहा कि मुख्य संदिग्ध पीड़ित बहनों का रिश्देतार है. जबकि इस मामले में अन्य आरोपी की पहचान आरोपी रिश्तेदार के दोस्त के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच में पता चला है कि एक पीड़िता ने कुछ समय पहले आरोपी रिश्तेदार द्वारा मिले शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था.


यह भी पढ़ें: एसिड अटैक पीड़ित और दिमागी रूप से अक्षमों को यहां मिलेगा नौकरी में कोटा

इसी बात से गुस्सा होकर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस पूरे मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ और पुलिस महानिरीक्षक आरिफ नवाज ने रिपोर्ट मांगी है.

टिप्पणियां

VIDEO: युवती पर तेजाब से हमला.

रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अगले 24 घंटे के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement