Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द वॉल स्ट्रीट जर्नल' ने लिखा सुंदर पिचाई का गलत नाम, लोग बोले "कम से कम नाम तो Google कर लेते"

सुंदर पिचाई इस गलती से नाराज हैं क्योंकि वे खुद इस डेली के नियमित पाठक हैं, वे हर सुबह चाय के साथ ये अखबार पढ़ते हैं.

'द वॉल स्ट्रीट जर्नल' ने लिखा सुंदर पिचाई का गलत नाम,  लोग बोले

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई.

खास बातें

  • द वॉल स्ट्रीट ने पिचाई को 'पिंचाई' लिख दिया था.
  • पिचाई खुद भी अखबार के नियमित पाठक हैं.
  • मंगलवार को पिचाई ने एल्फाबेट के सीईओ का पदभार ग्रहण किया था.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर द वॉल स्ट्रीट जर्नल (The Wall Street Journal) में हुई गलती को लेकर चर्चा गर्म है. द वॉल स्ट्रीट जर्नल ने 4 दिसंबर के संस्करण में मुख्य पेज पर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) का नाम गलत वर्तनी के साथ प्रकाशित किया था. दरअसल, मुख्य पेज पर सुंदर पिचाई पर छपे एक लेख में गलती की गई थी.

यह भी पढ़ें- शादी में लड़के ने गिफ्ट में दिया 5 किलो प्याज, दुल्हन ने खुश होकर किया ऐसा... देखें Viral Video

बता दें कि मंगलवार को पिचाई ने एल्फाबेट के सीईओ का पदभार ग्रहण किया था. इससे पहले लैरी पेज और सेर्गी ब्रिन ने एल्फाबेट के सीईओ और अध्यक्ष पद को रिक्त किया था. इस खबर को छापने में द वॉल स्ट्रीट जर्नल ने गलती की और  Pichai के नाम को "Pinchai"छाप दिया. द वॉल स्ट्रीट जर्नल  ने लिखा था "Page and Brin hand over management of search-giant's parent, Alphabet, to Pinchai."

यह भी पढ़ें- TikTok Top 5: शादी में घोड़े ने दो टांग पर खड़े होकर किया जबरदस्त डांस, देखें Video

बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक सुंदर पिचाई इस गलती से नाराज हैं क्योंकि वे खुद इस डेली के नियमित पाठक हैं, वे हर सुबह चाय के साथ ये अखबार पढ़ते हैं. हालांकि इस मामले में इंटरनेट पर लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. कुछ लोगों ने इस मामले पर कहा कि लेखक को कम से कम सुंदर पिचाई का नाम गूगल कर लेना चाहिए था.

रिपोर्ट के मुताबिक से लैरी पेज और सेर्गी ब्रिन सहसंस्थापक, शेयरहोलडर और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स  के तौर पर सक्रिय रहेंगे. सुंदर पिचाई गूगल के सीईओ और एल्फाबेट के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स सदस्य के तौर पर काम करेंगे.