NDTV Khabar

स्वीडन हवाईअड्डे पर संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद खाली कराया गया

स्वीडेविया हवाईअड्डे के प्रेस अधिकारी एंडर्स पोरेलियस ने स्थानीय समाचार पत्र गोटबाग्र्स-पोस्टन को बताया कि विस्फोटक पदार्थ मिला. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पोरेलियस ने बताया कि प्रस्थान कक्ष में सूचना डेस्क द्वारा छोड़ा गया एक बैग मिला. हमने इसकी जांच की, जिसके बाद इसमें विस्फोटक सामग्री होने के निशान मिले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वीडन हवाईअड्डे पर संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद खाली कराया गया

स्वीडन हवाईअड्डे की तस्वीर

खास बातें

  1. एक हवाईअड्डे पर विस्फोटकों से भरा एक बैग मिलने के बाद उसे खाली कराया
  2. पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, प्रस्थान हॉल को खाली कराकर बंद करया
  3. जांच की तो विस्फोटक सामग्री होने के निशान मिले
स्टॉकहोम: स्वीडन के एक हवाईअड्डे पर विस्फोटकों से भरा एक बैग मिलने के बाद उसे खाली करा लिया गया. स्वीडन के सार्वजनिक प्रसारणकर्ता ' एसवीटी ' की रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिमी स्वीडन के गोथेनबर्ग के बाहर स्थित लैंडवेटर हवाईअड्डे पर सोमवार शाम को संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद स्वीडन पुलिस के बम निष्क्रिय करने वाले दस्ते को सूचित किया गया.

स्वीडेविया हवाईअड्डे के प्रेस अधिकारी एंडर्स पोरेलियस ने स्थानीय समाचार पत्र गोटबाग्र्स-पोस्टन को बताया कि विस्फोटक पदार्थ मिला. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पोरेलियस ने बताया कि प्रस्थान कक्ष में सूचना डेस्क द्वारा छोड़ा गया एक बैग मिला. हमने इसकी जांच की, जिसके बाद इसमें विस्फोटक सामग्री होने के निशान मिले. पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, प्रस्थान हॉल को खाली कराकर बंद कर दिया गया है. जांच जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement