NDTV Khabar

फेसबुक पर महिला से गैंगरेप का लाइव वीडियो चलाया, तीन गिरफ़्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेसबुक पर महिला से गैंगरेप का लाइव वीडियो चलाया, तीन गिरफ़्तार

गैंगरेप का वीडियो लाइव होने पर कई लोगों ने पुलिस को सूचित किया

खास बातें

  1. स्वीडन में घटी यह शर्मनाक घटना
  2. गैंगरेप का लाइव वीडियो देखने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया
  3. स्वीडन की पुलिस ने की कार्रवाई
नई दिल्ली:

फेसबुक पर कुछ अपराधी तत्वों में एक फीचर का प्रयोग कर लाइव वीडियो चलाया. इस मामले में पुलिस ने बाद में तीन आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. घटना स्वीडन की है. रविवार को पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ख़बर आई थी कि एक महिला से कथित बलात्कार का वीडियो फ़ेसबुक पर लाइव दिखाया गया था. मामले की सूचना एक महिला ने पुलिस को दी. उप्पासला में इस महिला जिसकी उम्र 21 साल की बताई गई और नाम जोसेफ़िन लुंडग्रेन है, ने रविवार सुबह पुलिस को फोन पर संपर्क किया और बताया कि उन्होंने फ़ेसबुक पर एक कुछ लड़कों के समूह द्वारा सामूहिक बलात्कार का लाइव वीडियो देखा है.

उस महिला के मुताबिक वीडियो के आखिर में एक व्यक्ति कहता है कि "तुम्हारा रेप हुआ है" और उसके बाद हंसता है.


टिप्पणियां

पुलिस ने बाद में मामले की पुष्टि की और बताया कि कई अन्य लोगों ने भी वही वीडियो देखा. पुलिस ने बताया कि उस फ़ेसबुक ग्रुप के कई हज़ार सदस्य हैं. पुलिस ने जानकारी दी कि उन्होंने 19-25 साल के तीन लोगों और एक महिला को एक अपार्टमेंट में ढूंढ़ निकाला है. पुलिस का कहना है कि उन लड़कों को घटनास्थल पर ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

महिला ने बताया कि रेप करनेवाले एक युवक के पास गन थी. उन्होंने कहा कि फ़ेसबुक ब्रॉडकास्ट को क़रीब 60 लोग लाइव देख रहे थे और कइयों ने भद्दे कॉमेंट भी लिखे. फ़ेसबुक ने लाइव स्ट्रीमिंग की शुरुआत 2015 में की थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement