Viral Video: भाई को हंसाने के लिए लड़की ने मुंह में डाला माउथ ऑर्गन, हुआ कुछ ऐसा कि पहुंची अस्पताल

डॉक्टर के पास जाने से पहले मौली ने एक टिकटॉक वीडियो बनाया. मौली का टिकटॉक पर यह तीसरा वीडियो है लेकिन इसके बाद भी अब तक इस वीडियो को 1.7 मिलीयन से अधिक बार देखा जा चुका है और कइयों ने इसे लाइक भी किया है. 

Viral Video: भाई को हंसाने के लिए लड़की ने मुंह में डाला माउथ ऑर्गन, हुआ कुछ ऐसा कि पहुंची अस्पताल

भाई को हंसाने के लिए लड़की ने अपने मुंह में डाला माउथ ऑर्गन.

खास बातें

  • लड़की ने भाई के साथ खेलते हुए मुंह में डाला था माउथ ऑर्गन
  • बाद में लड़की को एहसास हुआ कि माउथ ऑर्गन उसके मुंह में फंस गया है
  • इसके बाद लड़की ने एक टिकटॉक वीडियो भी बनाया
ओन्टारियो:

कनाडा (Canada) की एक लड़की ने अपने भाई के साथ खेलते हुए उसे हंसाने के लिए अपने मुंह में पूरा माउथ ऑर्गन डाल लिया, जिसके बाद वो उसके मुंह में फंस गया. कनाडा के ओन्टारियो (Ontario) में रहने वाली मौली ओब्रिएन (Mollie O'Brien) ने अपने छोटे भाई को हंसाने के लिए अपने मुंह में माउथ ऑर्गन डाल लिया. इसके कुछ ही देर बाद उसे महसूस हुआ कि वह माउथ ऑर्गन को अपने मुंह से निकाल नहीं पा रहा है और इस वजह से उसने डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया. 

यह भी पढ़ें: TikTok पर दिखा क्रिकेटर इरफान पठान का अलग ही अंदाज, बेटे के साथ यूं मस्ती करते आए नज़र

हालांकि, डॉक्टर के पास जाने से पहले मौली ने एक टिकटॉक वीडियो बनाया. मौली का टिकटॉक पर यह तीसरा वीडियो है लेकिन इसके बाद भी अब तक इस वीडियो को 1.7 मिलीयन से अधिक बार देखा जा चुका है और कइयों ने इसे लाइक भी किया है. 

इस वीडियो में मौली ने बिल वर्ट्स (Bill Wurtz) के गाने ''I just Did a Bad Thing'' का इस्तेमाल किया. अपनी गलती के बारे में बताते हुए मौली ने वीडियो में गाने के लिरिक्स लिखे. इसके बाद उसने अपने मुंह में फंसे माउथ ऑर्गन को भी दिखाया. वीडियो में मौली के एक्सप्रेशन्स को देख ऐसा लग रहा है कि वह काफी तकलीफ में है. डेली मेल से बात करते हुए मौली ने कहा, ''मैंने अपने मुंह में माउथ ऑर्गन डाला और फिर वह फंस गया.'' 

@mollieobrien

going to cheo to get my harmonica removed... #foryou#fyp#foryoupage#dissapointment#failure#mymomdoesntloveme#idiot

♬ I just did a bad thing bill wurtz - cameron.tr

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौली ने कहा, ''परेशान होने की वजह से जब-जब मैं सांस ले रही थी तो मेरे मुंह से अजीब सी आवाज आ रही थी''. उसने आगे कहा, ''मुंह में फंसने के 30 मिनट तक मुझे दर्द हुआ लेकिन उसके बाद मुझे ज्यादा दर्द महसूस नहीं हुआ''. मौली ने आगे कहा, ''यह बिलकुल प्राकृतिक है, जिस तरह से माउथ ऑर्गन मेरे मुंह में चला गया''. उसने कहा, ''जब मुझे लगा कि यह मेरे मुंह में फंस गया है तो मैं काफी डर गई और मुझे लगा कि मेरी मां काफी नाराज होंगी''. 

मौली ने बताया कि उसकी मां उसे एक अस्पताल ले कर गईं, जहां डॉक्टर ने उन्हें डेंटिस्ट के पास जाने की सलाह दी. इसके बाद डेंटिस्ट ने माउथ ऑर्गन को मौली के मुंह से बाहर निकाला और कहा कि, वह आगे से ऐसा कुछ न करें.