NDTV Khabar

उत्तर कैरोलीना में मंदिर के साइनबोर्ड पर गोलियां दागी गईं, 60 छेद

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर कैरोलीना में मंदिर के साइनबोर्ड पर गोलियां दागी गईं, 60 छेद
ह्यूस्टन:

अमेरिका के उत्तर कैरोलीना प्रांत में बनने वाले एक मंदिर के साइनबोर्ड पर गोलियां चलाई गईं, जिससे उसमें 60 से अधिक छेद हो गए। इस घटना से भारतीय समुदाय स्तब्ध है। प्रशासन ने घटना की जांच का आदेश दिया है।

फोर्सिथ काउंटी के शेरिफ कार्यालय ने एक रिपोर्ट में कहा कि 4 जुलाई के दोपहर से लेकर पिछले शनिवार को अपराह्न एक बजे के बीच यह घटना घटी। रिपोर्ट के अनुसार शेरिफ कार्यालय प्रस्तावित मंदिर के साइनबोर्ड पर गोलियां चलाए जाने की घटना की जांच कर रहा है। साइनबोर्ड में 60 से अधिक छेद हो गए थे।

विंसटन सलेम जर्नल के अनुसार शेरिफ कार्यालय में उपप्रमुख ब्राड स्टैनली ने कहा कि एक अधिकारी को साइनबोर्ड के पास कारतूस के खोल मिले, जो बंदूक से दागी गई गोलियों से मेल खाते हैं।

टिप्पणियां

स्टैनली के अनुसार साइनबोर्ड को 200 डॉलर का नुकसान हुआ। जांचकर्ताओं को कोई सुराग नहीं मिला है और न ही कोई संदिग्ध उनकी नजर में आया है।


उत्तर कैरोलीना का 'ओम हिन्दू' संगठन क्लेम्मेंस में 3600 वर्ग फीट मंदिर बनाने की योजना बना रहा है और उसने वहां 7.6 एकड़ जमीन खरीदी है। 'ओम हिन्दू' ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, हम बतौर अमेरिकी लोग घृणा से लड़ रहे हैं और सहिष्णुता, सम्मान एवं समावेश के संवर्धन के लिए खड़े हैं।



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement