ग्वादर होटल हमले में पांच लोगों की मौत, तीन आतंकी मारे गए

पाकिस्तानी सेना ने रविवार को कहा का सुरक्षा बलों ने पूरी इमारत को पूरी तरह से सुरक्षित कर दिया है साथ ही हमलावरों द्वारा छोड़े गए विस्फोटक को निष्क्रिय कर दिया गया है.

ग्वादर होटल हमले में पांच लोगों की मौत, तीन आतंकी मारे गए

प्रतीकात्मक चित्र

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में बंदरगाह शहर ग्वादर स्थित एक पांच सितारा होटल पर शनिवार को तीन सशस्त्र आतंकवादियों के हमले में कम से आठ लोग मारे गए, जिनमें चार नागरिक और एक नौसैनिक शामिल हैं. पाकिस्तानी सेना ने रविवार को कहा का सुरक्षा बलों ने पूरी इमारत को पूरी तरह से सुरक्षित कर दिया है साथ ही हमलावरों द्वारा छोड़े गए विस्फोटक को निष्क्रिय कर दिया गया है. प्रतिबंधित बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी (बीएलए) के तीन आतंकवादी शनिवार को पर्ल कॉन्टिनेंटल होटल में घुस गए थे और अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी थी.

Newsbeep

पांच साल में पहली बार दिखाई दिया आईएस सरगना बगदादी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तीनों आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस घातक हमले की रविवार को निंदा की. उन्होंने कहा कि यह आतंकवादी हमला देश की आर्थिक परियोजनाओं एवं समृद्धि को “नाकाम” करने की कोशिश थी. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने एक बयान जारी करके कहा कि सुरक्षा बलों ने सफाई अभियान पूरा कर लिया है. इसमें पांच लोग मारे गए और तीन आतंकवादी ढेर हो गए.