NDTV Khabar

ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो गोलियों से उड़ाया, सड़क पर मौजूद लोगों के साथ भी किया ऐसा

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, ‘‘गोलीबारी की इस भयावह घटना से निपटने’’ के लिए पुलिस और वहां सबसे पहले पहुंचे लोगों का आभार जताया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो गोलियों से उड़ाया, सड़क पर मौजूद लोगों के साथ भी किया ऐसा

टेक्सास में गोलीबारी में सात लोगों की मौत, 20 लोग घायल : पुलिस

ह्यूस्टन:

अमेरिका के टेक्सास में एक व्यक्ति ने लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं जिसमें कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए. टेक्सास में एक महीने में गोलीबारी की यह दूसरी घटना है.

पुलिस ने बताया कि घटना ओडेसा और उसके पास के मिडलैंड की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने हमलावर का पीछा किया और सिनर्जी थिएटर के पास उसे ढेर कर दिया.

पुलिस ने हमलावर की पहचान तथा उसके नाम के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. गोलीबारी की यह घटना स्थानीय समयानुसार शाम तीन बजे की है.

पाकिस्तान: जिन्ना ने जिन संपत्तियों को किया था दान, उन पर हुआ अवैध कब्जा

स्थानीय मीडिया ने ओडेसा पुलिस विभाग के प्रमुख माइकल गेरके के हवाले से बताया कि हमलावर की उम्र 30 वर्ष के आसपास थी और जब यातायात पुलिस के अधिकारियों ने उसे रोका तो उसने अधिकारी पर गोलियां चलाई और इसके बाद लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं.


उन्होंने बताया कि हमलावर ने कई स्थानों पर लोगों पर गोलियां चलाईं. कुछ देर बाद उसने अपनी कार छोड़ दी और डाक सेवा के एक वाहन पर कब्जा कर लिया और उसी पर से गोलियां चलाता रहा.

अमेरिकी अधिकारी बना रहे हैं फर्जी फेसबुक अकाउंट, वीजा और ग्रीन कार्ड पाने वालों पर रखेंगे नज़र

अस्पताल और पुलिस अधिकारियों ने बताया कि करीब 20 लोग घायल हो गए. इनमें 17 महीने की लड़की और तीन कानून प्रवर्तन अधिकारी शामिल हैं. 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, ‘‘गोलीबारी की इस भयावह घटना से निपटने'' के लिए पुलिस और वहां सबसे पहले पहुंचे लोगों का आभार जताया.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘बेहद कठिन और दुखद स्थिति.'' 

टिप्पणियां

VIDEO: मध्य प्रदेश में 'जमीन' के लिए चली गोलियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement