NDTV Khabar

तीन तलाक और सात बच्चों के बाद 66 साल के थाईलैंड के राजा ने अपनी बॉडीगार्ड से रचाई शादी, देखें VIDEO

थाईलैंड के राजा वाजिरालोंगकोर्न (Vajiralongkorn) ने अपनी बॉडीगार्ड सुथिदा तिदजई (Suthida Tidjai) से शादी रचाई. 66 साल वाजिरालोंगकोर्न हाल ही में थाईलैंड के राजा बने हैं. इन्हें रामा x नाम से भी जाना जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तीन तलाक और सात बच्चों के बाद 66 साल के थाईलैंड के राजा ने अपनी बॉडीगार्ड से रचाई शादी, देखें VIDEO

थाईलैंड के राजा वाजिरालोंगकोर्न सुथिदा तिदजई के सिर पर पवित्र पानी डालते हुए...

थाईलैंड:

थाईलैंड के राजा वाजिरालोंगकोर्न (Vajiralongkorn) ने अपनी बॉडीगार्ड सुथिदा तिदजई (Suthida Tidjai) से शादी रचाई. 66 साल के वाजिरालोंगकोर्न हाल ही में थाईलैंड के राजा बने हैं. इन्हें रामा x नाम से भी जाना जाता है. वाजिरालोंगकोर्न पहने तीन शादियां कर चुके हैं, जिससे उनके सात बच्चे हैं. इनका तीनों पत्नियों से तलाक हो चुका है. वहीं, 40 साल की सुथिदा तिदजई फ्लाइट अटेंडेट रह चुकी हैं. 

वाजिरालोंगकोर्न ने पिता राजा भूमिबोल अदुलयादेज का अक्टूबर 2016 में देहांत हुआ था, जिसके बाद वाजिरालोंगकोर्न को संवैधानिक सम्राट बनाया गया. हाल ही में औपचारिक रूप से वाजिरालोंगकोर्न को थाईलैंड का राजा बनाया गया.

विकिलीक्स के संस्थापक जुलियन असांज को 50 हफ्तों की जेल, लगे थे यौन उत्पीड़न के आरोप

वाजिरालोंगकोर्न ने बौद्ध और ब्राह्मण समारोह में आधिकारिक रूप से ताज पहनाया. साल 2014 में वाजिरालोंगकोर्न ने सुथिदा तिदजई को बॉडीगार्ड यूनिट की डिप्टी कमांडर के तौर पर नियुक्त किया था. सुथिदा थाई एयरवे में फ्लाइट अटेंडेंट रह चुकी हैं.


देखें वाजिरालोंगकोर्न और सुथिदा तिदजई की शादी का वीडियो...

बता दें, वाजिरालोंगकोर्न और सुथिदा के रिश्तों की खबरें पहले भी कई बार मीडिया में आईं, इन खबरों को खारिज किया गया. लेकिन अब अचानक दोनों की शादी का ऐलान हुआ और देशभर में टीवी चैनलों पर प्रसारण भी किया गया. 

ये है दुनिया का पहला वर्टिकल नोट, जिसने जीता Bank Note of the Year का खिताब

सुथिदा थाई एयरवेज में फ्लाइट अटेंडेंट के तौर पर काम करती थीं. 2014 में वजिरालॉन्गकोर्न ने उन्हें अपनी निजी बॉडीगार्ड यूनिट का डिप्टी कमांडर नियुक्त किया. वजिरालॉन्गकोर्न ने राजा बनने के बाद सुथिदा को दिसंबर 2016 में सेना में जनरल का पद दे दिया था. 2017 में उन्हें राजा के निजी बॉडीगार्ड का पद दिया गया था.

टिप्पणियां

VIDEO: जानिए, थाईलैंड की गुफा से बच्चों को कैसे बाहर निकाला गया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement