थाइलैंड के शॉपिंग सेंटर में बंदूक लेकर घुसा सैनिक, अंधाधुंध गोलीबारी में 20 की मौत

उत्तरपूर्वी थाईलैंड (Thailand Shooting Case) के नाखोन रत्चासिमा शहर में शनिवार को एक थाई सैनिक द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी में 20 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए.

थाइलैंड के शॉपिंग सेंटर में बंदूक लेकर घुसा सैनिक, अंधाधुंध गोलीबारी में 20 की मौत

थाइलैंड पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • थाईलैंड के नाखोन रत्चासिमा शहर की घटना
  • सैनिक ने सरेआम लोगों पर बरसाईं गोलियां
  • गोलीबारी में 20 लोगों की हुई मौत
बैंकॉक:

उत्तरपूर्वी थाईलैंड (Thailand Shooting Case) के नाखोन रत्चासिमा शहर में शनिवार को एक थाई सैनिक द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी में 20 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि एक कनिष्ठ अधिकारी जाकराफंथ थोम्मा ने मिलिट्री कैंप से हथियार चुराकर अपने कमांडिंग अफसर की हत्या कर दी. संदिग्ध व्यक्ति थोम्मा इसके बाद एक शॉपिंग सेंटर में जा घुसा और अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें 19 लोगों की मौत हो गई.

एक सोशल मीडिया पोस्ट में नाखोन रत्चासिमा के पास शॉपिंग सेंटर के निकट गोलीबारी दिखाई दे रही है. बैंकॉक पोस्ट की खबर के अनुसार, संदिग्ध जवान की उम्र लगभग 32 साल है. उसने शॉपिंग सेंटर में मौजूद लोगों को पहले बंधक बना लिया, उसके बाद उन पर राइफल से हमला किया, हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

दिल्ली : सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की गोली मारकर हत्या, खंगाले जा रहे CCTV फुटेज

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट जनरल कोंगचीप तंत्रावनीच ने कहा कि अब तक 21 लोग मारे गए हैं. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपी अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव था. हमले को अंजाम दिए जाने को लेकर उसने कई पोस्ट भी लिखी थीं. फिलहाल वह अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है. उसकी तलाश में कई टीम जुटी हैं. (इनपुट IANS से भी)

VIDEO: Jamia Firing को लेकर छात्रों की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com