सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे बिजनेसमैन सर रिचर्ड ब्रैनसन, बोले-'मुझे ऐसा लगा कि मैं मरने वाला हूं'

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे बिजनेसमैन सर रिचर्ड ब्रैनसन, बोले-'मुझे ऐसा लगा कि मैं मरने वाला हूं'

खास बातें

  • वर्जिन ग्रुप के संस्थापक और दुनिया के जाने-माने बिजनेसमैन हैं ब्रैनसन
  • सर रिचर्ड ब्रैनसन एक भीषण बाइक दुर्घटना में घायल
  • ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स में साइक्लिंग के दौरान हुई घटना
लंदन:

वर्जिन ग्रुप के संस्थापक और दुनिया के जाने-माने बिजनेसमैन सर रिचर्ड ब्रैनसन एक भीषण बाइक दुर्घटना में घायल हो गए. यह दुर्घटना इसी सप्ताह ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स में उस समय हुई जब अपने बच्चों के साथ साइक्लिंग कर रहे थे. दरअसल, उनकी बाइक स्पीड ब्रैकर से टकरा गई. ब्रैनसन ने आज कहा, "एक समय मुझे ऐसा लगा कि मैं मरने वाला हूं".

डॉक्टरों के मुताबिक ब्रैनसन की चोट ज्यादा गंभीर नहीं हैं. उनके चेहरे और घुटने के लिगामेंट में कुछ चोट जरूर लगी है, लेकिन जल्द ठीक हो जाएंगे. पहाड़ी से उतरते वक्त  के कारण उछल गई, जिससे ब्रैनसन मुंह के बल जमीन पर गिरे. ब्रैनसन ने हेल्मेट पहन रखा था, जिसकी वजह से हादसा बड़ा नहीं हुआ. ब्रैनसन ने खुद कबूला की हेल्मेट की वजह से उनकी जान बची.

वर्जिन वेबसाइट में इस 66 वर्षीय उद्योगपति ने लिखा, " मैं जब पहाड़ी से उतर रहा था तभी अचानक अंधेरा हो गया. मैंने मुश्किल से सोते हुए पुलिसकर्मी से टकराने से खुद को बचाया."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे तो लग रहा था कि मैं मरने वाला हूं. मैं हवा में कलाबाजियां खाता हुआ सड़क पर गिर पड़ा लेकिन खुशकिस्मत हूं कि ज्यादा चोट कंधे और गाल पर लगी. हेल्मेट ने मेरी जान बचा ली." 
 
"मेरे गाल, घुटने, कंधे और शरीर पर कुछ चोट जरूर लगी है, लेकिन जल्द ठीक हो जाएंगे." दुर्घटना के बाद एक्स-रे, स्कैन कराया. उन्होंने अपने लहूलुहान चेहरे के फोटो ऑनलाइन शेयर किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com