कॉमेडियन के मजाकिया वीडियो पर भड़के ट्रंप, बोले- इस शख्स ने मुझे फंसाने का प्रयास किया

US Presidential Election 2020 ः कोहेन ने अमेरिकी चुनाव के बीच बोराट सीरीज की अपनी नई मूवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, जिसमें ट्रंप के वकील रूडी गुलियानी को हास्यापद स्थिति में दिखाया गया है

कॉमेडियन के मजाकिया वीडियो पर भड़के ट्रंप, बोले- इस शख्स ने मुझे फंसाने का प्रयास किया

कोहेन ने ट्रंप को दिया था आइसक्रीम खाने के लिए विशेष दस्ताने बनाने का बिजनेस आइडिया

एयरफोर्स वन से:

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Election 2020 ) के प्रचार में सेलेब्रिटी भी उम्मीदवारों पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे. ऐसा ही कुछ ब्रिटिश कॉमेडियन सैचा बैरन कोहेन ने एक मजाकिया वीडियो के जरिये किया. हालांकि रिपब्लिकन प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भी कोहेन पर पलटवार करने से रह नहीं सके. उन्होंने खुलासा किया कि कोहेन ने एक बार उन्हें एक बिजनेस आइडिया देकर फंसाने की कोशिश थी. 

यह भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत की हवा को बताया खराब, तो कपिल सिब्बल ने PM मोदी पर कसा तंज

कोहेन ने बोराट सीरीज की अपनी नई मूवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के वकील रूडी गुलियानी को हास्यापद स्थिति में दिखाया गया है. गुलियानी इस वीडियो में एक आकर्षक युवा महिला के साथ इंटरव्यू के दौरान सवालों का जवाब दे रहे हैं. बोराट का यह वीडियो फिल्म रिलीज होने के पहले ही धूम मचा रहा है.

Newsbeep

एयरफोर्स वन (Air Force One) में सवार ट्रंप से जब ब्रिटिश कॉमेडियन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तपाक से जवाब दिया. ट्रंप ने कहा कि वह वीडियो के बारे में तो नहीं जानते, लेकिन कोहेन ने कई साल पहले उन्हें फंसाने का प्रयास किया था. ट्रंप के मुताबिक, कोहेन एक चालबाज इंसान है और मजाकिया तो कतई नहीं है. अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ उद्योगपति ट्रंप 15 साल पुरानी घटना का जिक्र कर रहे थे. वर्ष 2003 के एक इंटरव्यू के दौरान कोहेन ने ट्रंप के समक्ष एक बिजनेस आइडिया रखा था. इसमें आइसक्रीम खाने के लिए विशेष प्रकार के दस्तानों का प्रस्ताव था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


न्यूयॉर्क (New York) के पूर्व मेयर गुलियानी ने भी बुधवार को इस फर्जी इंटरव्यू पर बेहद गुस्से में प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि यह वाकया पूरी तरह बनावटी है. असली इंटरव्यू के दौरान वह रिकॉर्डिंग उपकरण निकालने के बाद कमीज को सुधार रहे थे, वह कभी भी वह अनुचित अवस्था में नहीं थे. हालांकि कोहेन ने अपने बचाव में "फेक न्यूज मीडिया" शब्द का इस्तेमाल किया, जो अक्सर ट्रंप और उनके समर्थक मीडिया पर निशाना साधने के लिए करते रहे हैं.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)