राष्‍ट्रगान बजने पर सभी खड़े हो गए सावधान, डोनाल्‍ड ट्रंप हाथ उठाकर करने लगे नकल, देखें Viral Video

डोनाल्ड ट्रंप के इस वीडियो को अमेरिका के एक कांग्रेस नेता ने शेयर किया है. इस वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप काले सूट और लाल टाई में नजर आ रहे हैं और अमेरिकी राष्ट्रगान बजने के दौरान वह अपने हाथ कॉन्सर्टमास्टर की तरह हिलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

राष्‍ट्रगान बजने पर सभी खड़े हो गए सावधान, डोनाल्‍ड ट्रंप हाथ उठाकर करने लगे नकल, देखें Viral Video

राष्ट्रगान बजने के दौरान ऑर्केस्ट्रा की नकल करते नजर आए डोनाल्ड ट्रंप.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रगान बजने पर कुछ इशारे करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप के इस वीडियो को अमेरिका के एक एक नेता ने शेयर किया है. इस वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप काले सूट और लाल टाई में नजर आ रहे हैं और अमेरिकी राष्ट्रगान बजने के दौरान वह अपने हाथ कॉन्सर्टमास्टर की तरह हिलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: दावोस में बोले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप- भारत और चीन ने उठाया 'विकासशील देश' होने का पूरा फायदा

ट्रंप के इस वीडियो को शेयर करते हुए नेता डेविड सिसिलिन ने लिखा, ''देशभक्त होने का दावा करने वाले (और पुलिस बर्बरता का विरोध करने वाले एनएफएल खिलाड़ियों पर हमला करने वाले) के लिए ऐसा नहीं लग रहा है कि डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रगान का बहुत सम्मान करते हैं''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद एक ट्वीट में ब्रायन टायलर कोहेन भी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना करते हुए नजर आए. उन्होंने लिखा, ''ट्रंप राष्ट्रगान के दौरान नकल उतारते हुए नजर आए. हम सब जानते हैं कि GOP झंडे के प्रति अनादर करने वालों के खिलाफ किसी तरह की सहिष्णुता का रुख नहीं अपनाता है. मुझे उम्‍मीद है कि इसकी कड़ी शब्‍दों में निंदा की जाएगी."

फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प भी राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ वीडियो में दिखाई दे रही हैं. वह राष्ट्रगान के दौरान एक दम सीधी खड़ी हैं. साथ ही वह राष्ट्रगान के प्रति सम्मान दिखाते हुए अपना बायां हाथ सीने पर रखे हुई हैं. बता दें, राष्ट्रपति ट्रम्प को सीनेट में महाभियोग के मुकदमे का सामना करना पड़ रहा है, जिसका अंतिम तर्क सोमवार सामने आया था. इसके बाद अब सीनेट बुधवार को मतदान करेगा.