NDTV Khabar

एक महीने बाद बनने वाली थी दुल्हन, पार्टी के बाद हुआ ऐसा कि सभी रह गए SHOCKED

तुर्की के बिजनेस टायकून हुसैन बसारन की 28 वर्षीय बेटी मीना बसारन के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मीना दुबई से पार्टी कर अपने पिता के प्राइवेट जेट से वापस लौट रही थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक महीने बाद बनने वाली थी दुल्हन, पार्टी के बाद हुआ ऐसा कि सभी रह गए SHOCKED

तुर्की के बिजनेस टायकून हुसैन बसारन की बेटी की मौत.

खास बातें

  1. तुर्की के बिजनेस टायकून हुसैन बसारन की बेटी की मौत.
  2. मीरा के अलावा उनके 7 दोस्त और 3 क्रू मेंबर्स मौजूद थे.
  3. मीरा की 14 अप्रैल को ही शादी होने वाली थी.
नई दिल्ली: तुर्की के बिजनेस टायकून हुसैन बसारन की 28 वर्षीय बेटी मीना बसारन के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मीना दुबई से पार्टी कर अपने पिता के प्राइवेट जेट से वापस लौट रही थीं. प्लेन क्रैश हुआ और उनकी मौत हो गई. प्लेन में उस वक्त मीना के अलावा उनके 7 दोस्त और 3 क्रू मेंबर्स मौजूद थे. पहाड़ी क्षेत्र में विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और आग लग गई. घटनास्थल से 11 शव मिले हैं. जिनकी पहचान नहीं हो पाई है. पहचान करने के लिए डॉक्टर डेड बॉडी की डीएनए जांच करेंगे.

ट्वीट चुराने वालों के लिए ट्विटर ने उठाया बड़ा कदम, वायरल करने वालों को भी नहीं छोड़ा

बता दें, मीना की 14 अप्रैल को ही शादी होने वाली थी. जिसके लिए वो तैयारी कर रही थीं. उनकी शादी इस्तांबुल के सिराली पैलेस में शादी होनी थी. बासरन ट्राबजोन्सपर फुटबॉल क्लब के पूर्व डिप्टी चेयरमैन थे. उसके बाद उन्होंने ऊर्जा बनाने वाली नोकाओं को खरीदा. उनका इस्तांबुल में एक कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट भी है जिसका नाम मीना टोवर्स है.

टिप्पणियां
भारत ने पाकिस्तान पर अपने उच्चायोग के कर्मचारियों को परेशान करने का आरोप लगाया

हादसे से एक दिन पहले मीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी. हादसे के कुछ ही घंटे बाद उनकी इस तस्वीर पर 7 हजार कमेंट आ चुके हैं.  बात दें, जिस विमान से हादसा हुआ वो मीना के पिता का ही था.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement