NDTV Khabar

ग्राउंड पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, अचानक होने लगी पानी की बौछार और...देखें वीडियो

इस रिपोर्टर ने बताया कि मुझे मालूम था कि फील्ड के इस पानी से मैं गीला होने वाला हूं. इसलिए मैंने रिपोर्ट तेज़ी से बोलकर खत्म किया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्राउंड पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, अचानक होने लगी पानी की बौछार और...देखें वीडियो
मॉस्को:

सोशल मीडिया पर एक टीवी रिपोर्टर की वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में फुटबॉल ग्राउंड पर खड़ा एक रिपोर्टर मैच से पहले का हाल बता रहा होता है, इसी बीच पानी की बौछारें उस पर गिरती हैं और देखते ही देखते पानी इतना तेज़ हो जाता है कि वो ही नहीं उसका माइक और मोबाइल सबकुछ पानी में गीला हो जाता है. 

द सन के मुताबिक रशियन फुटबॉल प्रेज़ेंटर एवजेनी एनविच मॉक्सो के वीईबी अरेना से लाइव रिपोर्टिंग कर रहा होता है. अचानक ग्राउंड स्टाफ पानी छोड़ देता है और इस रिपोर्टर का ये हाल हो जाता है.


पानी की बौछार इतनी तेज़ होने के बावजूद ये रिपोर्टर बीच में नहीं रुकता बल्कि अपना काम खत्म करता है. 

एंटरटेनमेंट नाइन के मुताबिक इस रिपोर्टर ने बताया कि मुझे मालूम था कि फील्ड के इस पानी से मैं गीला होने वाला हूं. इसलिए मैंने रिपोर्ट तेज़ी से बोलकर खत्म किया. 

टिप्पणियां

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो वायरल हो रहा है कोई इसकी तारीफ कर रहा है तो कोई मज़ाक बना रहा है. 

बता दें, कुछ दिनों पहले एक पाकिस्तानी रिपोर्टर की वीडियो भी वायरल हुई थी. इस वायरल वीडियो में रिपोर्टर खुद गर्दन तक पानी में डूबकर बाढ़ के बारे में अपने दर्शकों को बता रहा था. इस रिपोर्टर का नाम अज़ादर हुसैन है, जो जीटीवी (GTV) चैनल के लिए काम करता है. आप भी देखिए ये कमाल का वीडियो...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement