NDTV Khabar

नेपाल में अवैध दवाएं बेचने के आरोप में दो भारतीय सहित 15 गिरफ्तार

सभी व्यक्तियों को नेपाल पुलिस के केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा काठमांडू घाटी में 12 अलग-अलग दुकानों पर मारे गए छापे के दौरान गिरफ्तार किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेपाल में अवैध दवाएं बेचने के आरोप में दो भारतीय सहित 15 गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

काठमांडू: नेपाल में अवैध दवाएं और अन्य स्वास्थ्य संबंधी उत्पाद बेचने के आरोप में दो भारतीय नागरिकों सहित 15 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी व्यक्तियों को नेपाल पुलिस के केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा काठमांडू घाटी में 12 अलग-अलग दुकानों पर मारे गए छापे के दौरान गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें : नेपाल : मादक पदार्थ की तस्करी को लेकर भारतीय नागरिक गिरफ्तार

'हिमालयन टाइम्स' ने सीआईबी प्रवक्ता जीवन श्रेष्ठ के हवाले से कहा, 'ये सभी इस वादे के साथ दवाएं एवं अन्य स्वास्थ्य उत्पाद बेच रहे थे कि इसे लेने से उनकी यौन क्षमता में वृद्धि होगी. ये संदिग्ध अपना व्यापार अपनी कंपनियों का पंजीकरण संबंधित एजेंसियों से कराए बिना कर रहे थे.'

VIDEO : पंजाब ड्रग्स के गुमनाम पीड़ित


टिप्पणियां
एजेंसी ने इसके साथ ही बड़ी मात्रा में अवैध स्वास्थ्य उत्पाद का जखीरा भी जब्त किया है. गिरफ्तार भारतीय नागरिकों की पहचान विकास गोयल और मेजर सिंह के तौर पर हुई है. इन पर फर्जीवाड़े का आरोप लगाया गया है. काठमांडू जिला अदालत ने सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

(इनपुट : एजेंसी) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement